Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, फरवरी 2020 में निर्माता उठाएंगे ये कदम

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, फरवरी 2020 में निर्माता उठाएंगे ये कदम.

<-- ADVERTISEMENT -->

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. कुछ दिन पहले ही शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे किए थे, जिसके बाद पूरी टीम ने एक साथ पार्टी भी की थी. लेकिन हाल ही में इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. प्रोड्यूसर राजन शाही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसके बाद से प्रशंसक नाराज नजर आ रहे हैं.


दरअसल राजन ने लिखा कि फरवरी 2020 में सबसे बड़ा लीप आएगा, जो बहुत जरूरी है. कोई भी शो से बड़ा नहीं है. फिर चाहे वह कोई भी क्यों ना हो. शो के प्रति पूरी रेस्पेक्ट है. डीकेपी टीम ने दिखाया कि उन्हें चैलेंज लेना कितना पसंद है. फरवरी 2020 लीप ईयर बहुत जल्द आने वाला है. वह भी उस शो में जिसे मैं अभी तक प्रोड्यूस करता आया हूं.


यह एक बड़ा फैसला है, लेकिन एक नई स्टार कास्ट के साथ सब कुछ नए तरीके से शुरू करेंगे. फरवरी 2020 में मैं पिछली गलतियां नहीं दोहराऊंगा. इसके लिए मैं क्रिएटिव्स, रायटर्स, डायरेक्टर और प्रोडक्शन की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करूंगा और उन्हें भी बधाई देना चाहूंगा. सबसे बड़ा शो, सबसे बड़ा लीप ईयर, कोई भी शो से बड़ा नहीं है. लेकिन अभी तक राजन शाही ने यह खुलासा नहीं किया कि वह शो ये रिश्ता क्या कहलाता में लीप ईयर लाने वाले हैं. हालांकि उन्होंने फैंस को यह हिंट दे दी है.


अगर शो में लीप ईयर आता है तो ऐसा भी हो सकता है कि कार्तिक और नायरा की जोड़ी शो में नजर नहीं आएगी या ये कहिए कि कार्तिक और नायरा यह सीरियल छोड़ देंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पक्की खबर नहीं मिली है. लीप ईयर लाने का इशारा करके राजन शाही क्या बताना चाहते हैं. यह बता पाना बहुत ही मुश्किल है.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: