अपने बाप-दादा की वजह से चमक रहें हैं यह सितारे, एक आज भी इस्तेमाल करता है अपने दादा का नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने बाप-दादा की वजह से चमक रहें हैं यह सितारे, एक आज भी इस्तेमाल करता है अपने दादा का नाम

अपने बाप-दादा की वजह से चमक रहें हैं यह सितारे, एक आज भी इस्तेमाल करता है अपने दादा का नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपको बताने जा रहें हैं भारतीय सिनेमा के उन सितारों के बारे में जिनका स्टारडम उनके पिता के दम पर बना है। यह सितारे या तो किसी बड़े सुपरस्टार के बेटे हैं या तो किसी बड़े प्रोड्यूसर के और इसीलिए इन्हे फ़िल्मी जगत में नाम बनाने में बहुत अधिक आसानी हुई है। तो आइये जानते हैं इनके बारे में-

1- जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर
तेलुगु सिनेमा में काम करने वाले यह अभिनेता तेलुगु सिनेमा के दिग्गज कहे जाने वाले एनटी रामा राव के पोते हैं जो की आँध्रप्रदेश के मुख्य मंत्री भी थे। उन्हें लोग एनटीआर के नाम से भी जानते थे और उन्ही के नाम से इनका नाम जूनियर एनटीआर पड़ा है। यह ही नहीं इनके पिता एक बड़े एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उसी के साथ वह एक पॉलिटिशियन भी जिनकी वजह से इनको इस इंडस्ट्री में आने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

2- ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन
बॉलीवुड के यह सुपरस्टार राकेश रोशन के बेटे हैं जो की एक जो की एक प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर एडिटर और एक्टर भी हैं। ऋतिक की पहली मूवी कहो न प्यार है उनके पापा ने ही डायरेक्ट की थी और ऋतिक की अधिकतर ब्लॉकबस्टर मूवी के डायरेक्टर उनके पिता ही हैं। ऋतिक का यह स्टारडम उनके पिता की वजह से ही है और आज ऋतिक देश विदेश में जाने जाते हैं।

3- अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन
तेलुगु सिनेमा में काम कर के लोकप्रियता पाने वाले यह अभिनेता साउथ के बड़े प्रोड्यूसर अल्लू अरविन्द के बेटे हैं जिनका हर बड़ी फिल्म में आपको नाम देखने को मिलेगा। अल्लू अर्जुन की भी अधिकतर मूवी इन्होने ही प्रोड्यूस की है और आज यह साउथ के स्टाइलिश स्टार के नाम से जाने जाते हैं। इन्होने अपने छोटे बेटे अल्लू शिरीष का भी करियर सँवारने की कोशिश की पर ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया।

4- वरुण धवन

वरुण धवन
बॉलीवुड के इस अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शंस की मूवी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर मूवी से की थी और उसके बाद उनके पिताजी डेविड धवन जो की कॉमेडी फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर हैं और बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर कहलाते थे, के डायरेक्शन में काम किया। इनके पिताजी ने इनका करियर सँवारने के लिए अपनी हिट फिल्मों के रीमेक में इनको कास्ट किया है। इनकी आने वाली मूवी कुली नंबर 1 है जो की इनके पिताजी ही डायरेक्ट कर रहें है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: