मरते दम तक रीमा लागू से किया हुआ वादा निभाते रहे यश जौहर, श्रीदेवी की इस जिद्द से हुए थे परेशान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मरते दम तक रीमा लागू से किया हुआ वादा निभाते रहे यश जौहर, श्रीदेवी की इस जिद्द से हुए थे परेशान

Yash Johar Birthday Special When Sridevi Got Scared Of Reema Lagoo Performance In Gumrah. श्रीदेवी की वजह से यश जौहर ने रीमा लागू से किया था ये वादा, जिसे मरते दम तक निभाया

<-- ADVERTISEMENT -->



यश जौहर ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी. यश जौहर करण जोहर के पिता थे, जो अपने फिल्म के कलाकारों की बहुत इज्जत करते थे. एक फिल्म के दौरान उन्होंने रीमा लागू से एक वादा किया था जिसे उन्होंने अपनी अंतिम फिल्म तक निभाया. यह वादा उन्होंने श्रीदेवी की जिद की वजह से किया था.

sridevi and yash chopra

90 के दशक में श्रीदेवी बड़ी स्टार थी. उस समय वह इतनी पॉपुलर थी कि निर्माता-निर्देशक उनकी बात बिना टालमटोल किए स्वीकार कर लेते थे. कई बार तो उन्होंने अपने रोल की वजह से दूसरे कलाकारों के रोल भी कटवा दिए. इस वजह से रीमा लागू को भी मुसीबत झेलनी पड़ी थी. एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने अपने शो नच बलिए में इस बात का खुलासा किया था कि श्रीदेवी और रीमा लागू महेश भट्ट की फिल्मों में काम कर रही थी. इस फिल्म में रीमा लागू ने श्रीदेवी की मां की भूमिका निभाई थी. लेकिन दोनों की उम्र में 5 सालों का ही अंतर था.

sridevi and yash chopra

रीमा लागू की पहचान कुछ फिल्मों की वजह से मां के किरदार की बन गई थी. जब श्रीदेवी ने एडिट के दौरान फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि रीमा लागू की परफॉर्मेंस के आगे उनका किरदार थोड़ा फीका है. इसीलिए उन्होंने प्रोड्यूसर और निर्देशक से फिल्म में रीमा लागू का किरदार कम करने को कहा. दोनों श्रीदेवी की बात मान गए और उन्होंने रीमा लागू के किरदार को कट कर दिया.

sridevi and yash chopra

यश जौहर रीमा लागू का किरदार कम नहीं करना चाहते थे. लेकिन श्रीदेवी की जिद के चलते ऐसा करना पड़ा. इस वजह से यश जौहर ने रीमा लागू से वादा किया कि अब उनकी फिल्मों में रीमा लागू मां का किरदार निभाएंगी. इसके बाद रीमा लागू ने यश जौहर की फिल्म कल हो ना हो, डुप्लीकेट, कुछ कुछ होता है में मां की भूमिका निभाई .

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: