शादी के 7 साल बाद भी मां नही बन पाई यह एक्ट्रेस, लंदन में रहता है पति, नही हो पाती मुलाकात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के 7 साल बाद भी मां नही बन पाई यह एक्ट्रेस, लंदन में रहता है पति, नही हो पाती मुलाकात

Benedict Taylor Musician Radhika Apte Husband. शादी के 7 साल बाद भी मां नही बन पाई यह एक्ट्रेस, लंदन में रहता है पति, नही हो पाती मुलाकात

<-- ADVERTISEMENT -->



benedict-taylor-musician-radhika-apte-husband
पति पत्नी के रिश्ते के बीच प्यार बहुत जरूरी चीज होती है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने काम की वजह से अपने पति से नही मिल पाती है लेकिन इनके बीच का प्यार आज भी कायम है आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसकी शादी को लगभग 7 साल हो चुके है लेकिन अब तक यह अभिनेत्री मां नही बन पाई है।
benedict-taylor-musician-radhika-apte-husband
इस अभिनेत्री का नाम है राधिका आप्टे, जो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक है। राधिका आप्टे अपने करियर मे बॉलीवुड की फिल्मों के साथ तमिल और तेलुगू भाषा की फिल्मों मे भी काम कर चुकी है, और अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड की बड़ी स्टार अभिनेत्री बन चुकी है।
benedict-taylor-musician-radhika-apte-husband
इन्होंने अपने करियर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि राधिका आप्टे शादीशुदा है। इन्होने साल 2012 मे लंदन मे रहने वाले मशहूर म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी, और अब इनकी शादी के लगभग 7 साल हो चुके है, और राधिका आप्टे अब तक मां नही बन पाई है।
benedict-taylor-musician-radhika-apte-husband
अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे मे मीडिया से बात करते हुए राधिका ने बताया कि वो महीने मे सिर्फ एक बार ही अपने पति से मिल पाती है, क्योंकि वो और उनके पति अपने-अपने काम मे काफी ज्यादा बिजी रहते है, लेकिन एक दूसरे को काफी ज्यादा समय देने की कोशिश करते रहते है, और जब भी फ्री होते है तो ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बिताते है।राधिका आप्टे का कहना है कि प्यार का मतलब चौबीस घंटे एक साथ एक ही कमरे मे रहना नही होता है। राधिका के पति टेलर के बारे मे बहुत ही कम लोग जानते है, और कई लोगों यह भी पता नही है कि राधिका की शादी को लगभग 7 साल हो चुके है। राधिका ने बताया कि वो दोनों महीने मे सिर्फ एक ही बार एक दूसरे से मिलते है, और बाकी समय एक दूसरे की यादों मे बिता देते है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: