18 की उम्र में शादी, 23 की उम्र में बनी 3 बच्चों की मां, ससुरालवालों के बारे में अब इस सिंगर का बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

18 की उम्र में शादी, 23 की उम्र में बनी 3 बच्चों की मां, ससुरालवालों के बारे में अब इस सिंगर का बड़ा खुलासा

18 की उम्र में शादी, 23 की उम्र में बनी 3 बच्चों की मां, ससुरालवालों के बारे में अब इस सिंगर का बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर की असल जिंदगी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रही है. कनिका कपूर ने अपनी रियल लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया, जिस वजह से वह डिप्रेशन में भी चली गई. कनिका कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने ससुराल वालों को लेकर कई तरह के खुलासे किए.

सिंगर कनिका कपूर

कनिका ने बताया कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें गाने की अनुमति नहीं दी. जब उनकी शादी हुई तो उनका परिवार सोचता था कि उन्हें गाने बजाने वाला नहीं बनना है. जब कनिका 18 साल की थी तो उन्होंने एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी की थी. 2012 में दोनों का तलाक हो गया. कनिका के तीन बच्चे हैं और वह अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है.

सिंगर कनिका कपूर

कनिका कपूर ने शादी टूटने के बाद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी पहली शादी जल्दबाजी में हुई. वह एक आदमी से मिली, उन्हें उससे प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली. कनिका ने बताया कि मुझे लगता है कि यह मेरी गलती थी. शादीशुदा जिंदगी के कुछ पहलुओं को मैंने इंजॉय किया. लेकिन बाद में मुझे लगने लगा जैसे मैं कैद हो गई हूं. मुझे कई बार मेंटल टॉर्चर किया गया, जिससे मैं डिप्रेशन में चली गई.

सिंगर कनिका कपूर

25 साल की उम्र में मैं 3 बच्चों की मां बन गई थी. मेरे पास करियर के लिए कोई स्पेस नहीं था. जब 2012 में मेरा तलाक हुआ तो मैंने लंदन में अपने बच्चों के साथ रहने का फैसला किया. फिर मैंने काम की तलाश की. कनिका की फैमिली बिजनेस बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती है. लेकिन उन्होंने म्यूजिक में कैरियर बनाया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: