Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शराब पीकर इस एक्ट्रेस ने दिए थे न्यूड सीन, अब शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Emilia Clarke Reveals She Shot Scene Of Game Of Thrones After Drink. शराब पीकर इस एक्ट्रेस ने दिए थे न्यूड सीन, अब शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को वेब सीरीज गेम आफ थ्रोंस से बहुत लोकप्रियता मिली. इसमें उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई. लेकिन उनका न्यूड सीन चर्चा का विषय रहा. हाल ही में एमिलिया क्लार्क ने गेम ऑफ थ्रोंस में अपने किरदार और न्यूड सीन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. एमिलिया क्लार्क ने हीट मैगजीन को इंटरव्यू दिया.


गेम ऑफ थ्रोंस में पटकथा लेखिका एम्मा थॉम्पसन ने भी काम किया था. हीट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एमिलिया ने बताया- हमने ढेर सारी मस्ती की, हमने खूब शराब भी पी और सिर्फ क्रिसमस मार्केट सीन में ही नहीं बल्कि अन्य जगहों पर भी हमने ऐसा किया.


एमिलिया क्लार्क ने बताया कि एक बार उन्होंने न्यूड सीन सूट करने से मना कर दिया था. लेकिन दबाव में आने की वजह से उन्हें यह सीन शूट करना पड़ा. एमिलिया ने कहा- मुझसे कहा गया था कि आप या तो न्यूड सीन करें या फिर गेम ऑफ थ्रोंस के फैंस को निराश करें. उन्होंने बताया कि पहले वह इस सीन को शूट करते हुए नर्वस हो गई थी. लेकिन बाद में उन्होंने वह सीन किए.


एमिलिया ने कहा- मुझे गेम ऑफ थ्रोंस में न्यूड सीन करने का कोई अफसोस नहीं है. लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन को लेकर सवाल करते हैं. लेकिन मैं एक ही जवाब देती हूं कि मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी. आपको वह सीन देखना ही था, क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था. 


बता दें कि गेम ऑफ थ्रोंस का आठवां और अंतिम सीजन अप्रैल में प्रसारित हुआ था. हालांकि आठवें सीजन को लोगों ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: