Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पुलिस की वर्दी में 'कड़क' दिखतीं हैं यह अभिनेत्रियाँ, एक को लोग बचपन से देख रहें हैं

पुलिस की वर्दी में 'कड़क' दिखतीं हैं यह अभिनेत्रियाँ, एक को लोग बचपन से देख रहें हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बताने जा रहें हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो की पुलिस की वर्दी में बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड दिखती है। यह अभिनेत्रियाँ पुलिस की वर्दी में खतरनाक भी दिखतीं हैं जिसे आम बोलचाल की भाषा में कड़क कहा जाता है। तो आइये जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में-

1- कविता कौशिक

कविता कौशिक
15 फरवरी को जन्मी यह खूबसूरत अभिनेत्री टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय चैनल सब टीवी में प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। इन्होने इस शो में कई वर्षों तक काम किया था और यह सबसे हॉट पुलिस वालों में गिनी जाती थीं। कई लोग इन्हे अपने बचपन से देखते आ रहें हैं।

2- रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी
90 के दशक की सबसे खूबसूरत और महँगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली यह अभिनेत्री आज भी बॉलीवुड में दबदबा रखतीं हैं। इन्होने अपना कमबैक यश राज बैनर की फिल्म मर्दानी से किया था जिसमें इन्होने पुलिस वाली की भूमिका निभाई थी और वह कमाल की लग रहीं थीं। इनको देखकर इनके फैंस काफी खुश हुए थे।

3- दीपिका सिंह

दीपिका सिंह
यह एक इंडियन टीवी एक्ट्रेस हैं जो की स्टार प्लस के शो दिया और बाटी हम में संध्या राठी का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। 26 जुलाई को जन्मी इस अभिनेत्री का जन्म दिल्ली में हुआ था। इन्होने 2011 में अभिनय जगत में डेब्यू किया था और अपने पहले ही टीवी सीरीज वह बहुत अधिक हो गईं थीं। पुलिस की वर्दी में यह काफी खूबसूरत नज़र आती हैं।


4- Preity Zinta

Preity Zinta
31 जनवरी को शिमला में जन्मी इस अभिनेत्री ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हासिल किया था और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और महँगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकीं यह अभिनेत्री आज भी बहुत पसंद की जाती हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री ने पुलिस वाली के किरदार में कुछ तस्वीरें शेयर की जो की सलमान खान की मूवी दबंग 3 से थे और यह बड़ी कमाल की लग रहीं थीं।

5- तब्बू

तब्बू
बॉलीवुड की यह अभिनेत्री आज भी अविवाहित हैं और बहुत पसंद की जाती हैं। इनका स्टारडम आज भी बरकरार है और इनकी फ़िल्में दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं। इन्होने अजय देवगम की मूवी दृश्यम में आईजी मीरा देशमुख का किरदार निभाया था और बहुत पसंद की गईं थीं ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: