Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

काजोल-रेखा के इस बोल्ड फोटोशूट की वजह से जमकर हुआ था बवाल, जानें पूरा मामला

काजोल-रेखा के इस बोल्ड फोटोशूट की वजह से जमकर हुआ था बवाल, जानें पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->

90 के दशक में काजोल का जादू सबके सर पर चढ़कर बोलता था. काजोल और शाहरुख की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे लोगों को आज भी पसंद आती है.. काजोल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. लेकिन आपको बता दें कि इस दौरान उनका नाम कई विवादों के साथ जुड़ा.


काजोल ने अपना फिल्मी करियर फिल्म बेखुदी से शुरू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद काजोल ने फिल्म बाजीगर में काम किया, जिससे उनको बहुत लोकप्रियता मिली. काजोल ने जब अपनी पहली फिल्म साइन की थी तो वह केवल 16 साल की थी.


काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म गुंडाराज के सेट पर हुई थी. 1999 में दोनों ने शादी कर ली. एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि उनके अजय देवगन ने फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर एंगेजमेंट रिंग पहनाई थी. काजोल और रेखा का फोटोशूट सिने ब्लिट्स मैग्जीन के कवर पेज पर 1996 में छपा था, जिसमें एक ओवरसाइज स्वेटर ने दोनों अभिनेत्रियां एक साथ खड़ी थी.


इस तस्वीर को देखते ही लोग काजोल से नाराज हो गए और उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. प्रशंसकों ने काजोल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए और उन्हें नफरत से भरे ईमेल भेजे थे. हालांकि दोनों ने इसे अपने काम का हिस्सा बताया था. इसके बाद काजोल ने कभी भी ऐसा फोटोशूट नहीं करवाया और अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीत लिया.

दोस्तों अगर आप भी काजोल के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: