Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

90 के दशक में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली ये अभिनेत्रियां अब हो चुकी हैं बॉलीवुड से गायब

Meenakshi Seshadri- 90 के दशक में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली ये अभिनेत्रियां अब हो चुकी हैं बॉलीवुड से गायब

<-- ADVERTISEMENT -->




Meenakshi Seshadri

80 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर कई अभिनेत्रियों ने राज किया. इन अभिनेत्रियों ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता. लेकिन एक समय ऐसा आया, जब ये अभिनेत्रियां बड़े परदे से अचानक गायब हो गई.

भाग्यश्री  

Meenakshi Seshadri

भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उन्होंने डेब्यु फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन भाग्यश्री फिलहाल बॉलीवुड से काफी दूर है. भाग्यश्री ने पहली फिल्म में सफलता मिलने के बाद शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया.

करिश्मा कपूर 

Meenakshi Seshadri

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और तेजी से लोकप्रियता हासिल की. करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. कुछ सालों बाद करिश्मा ने वापसी की कोशिश की. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

पद्मीनी कोल्हापुरे 

Meenakshi Seshadri

पद्मिनी कोल्हापुरे 80 के दशक की बहुत ही खूबसूरत कामयाब अभिनेत्री रही, जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. लेकिन पद्मिनी कोल्हापुरे ने फिल्मों से दूरी बना ली. पद्मिनी कोल्हापुरी एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है. वह जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आएंगी.

मीनाक्षी शेषाद्री 

Meenakshi Seshadri

मीनाक्षी शेषाद्री 90 के दशक की बहुत कामयाब रही. उन्होंने 17 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन 1995 में शादी करके उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और आज भी वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है.

पूजा भट्ट 

Meenakshi Seshadri

पूजा भट्ट ने 1990 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. लेकिन वह कुछ सालों में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई. पूजा एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है. वह फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Meenakshi Seshadri

Post A Comment:

0 comments: