Bigg Boss ने बढ़ाई सलमान खान की फीस, अब हर एपिसोड के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे भाईजान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss ने बढ़ाई सलमान खान की फीस, अब हर एपिसोड के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे भाईजान

Bigg Boss ने बढ़ाई सलमान खान की फीस, अब हर एपिसोड के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे भाईजान

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दर्शकों को जमकर मिर्च-मसाला देखने को मिला है. इसी वजह से शो की टीआरपी भी बहुत बढ़ गई है. बीते दिनों यह खबरें आई थी कि सलमान खान इस शो को अलविदा कह सकते हैं. लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि शो के निर्माताओं ने सलमान खान की फीस में बढ़ोतरी करने का निर्णय किया है.


बिग बॉस के निर्माता दर्शकों को लगातार ट्विस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. इसी वजह से शो की अवधि में भी बढ़ोतरी की गई है. शो के फिनाले की तारीख भी पता चल गई है. आमतौर पर यह शो 3 महीने में खत्म हो जाता है. लेकिन अब खबर मिली है कि इसकी अवधि 5 हफ्ते के लिए बढ़ा दी गई है. बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा.


जब से बिग बॉस 13 को 5 हफ्ते आगे बढ़ाने की बात पता चली है तब से यह खबरें भी आ रही है कि सलमान खान इस शो को अलविदा कह सकते हैं. क्योंकि सलमान की आगामी फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई का शेड्यूल पहले से ही तय है. इसके अलावा फिल्म के दूसरे कलाकारों की डेट फिक्स हो चुकी है. ऐसे में सलमान के लिए बिग बॉस 13 की शूटिंग करना संभव नहीं हो पाएगा.


लेकिन अब बिग बॉस के निर्माताओं ने सलमान को रोकने के लिए नई जुगत भिढ़ाई है. उन्होंने सलमान की फीस बढ़ाने का निर्णय किया है. टाइम्स नाउ के मुताबिक सलमान की फीस में 2 करोड़ रुपए प्रतिदिन की बढ़ोतरी कर दी गई है. पहले वह 6.5 करोड़ रुपए लेते थे. लेकिन अब वह हर एपिसोड के लिए 8.5 करोड़ रुपए लेंगे. सलमान ने यह साफ कर दिया था कि अपने कमिटमेंट की वजह से वह नहीं चाहते कि शो की अवधि को आगे बढ़ाया जाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

Salman Khan

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: