Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 8 अभिनेत्रियों ने सलमान के साथ किया डेब्यू फिर भी हुईं फ्लॉप, एक तो एक्टिंग छोड़ बनी नेता

इन 8 अभिनेत्रियों ने सलमान के साथ किया डेब्यू फिर भी हुईं फ्लॉप, एक तो एक्टिंग छोड़ बनी नेता

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan
सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार है. जल्द ही वह फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साईं माजरेकर जैसी अभिनेत्रियां मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सलमान के साथ काम करना हर एक्ट्रेस का सपना होता है. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सलमान के साथ डेब्यू किया. लेकिन उनका फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया.

भाग्यश्री 

भाग्यश्री

भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था जिसमें सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला. लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म सौतन में नजर आई थी, जो 1997 में रिलीज हुई थी.

रेवती 

रेवती

रेवती ने बॉलीवुड में फिल्म लव से डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म तो हिट रही. लेकिन रेवती को बॉलीवुड में ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली.

नगमा 

नगमा

नगमा ने सलमान के साथ फिल्म बागी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. यह फिल्म तो हिट हो गई. लेकिन नगमा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली.

चांदनी 

चांदनी

चांदनी ने फिल्म सनम बेवफा से बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमें सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि चांदनी का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा.

स्नेहा उल्लाल 

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल ने फिल्म लकी से बॉलीवुड में कदम रखा. स्नेहा उल्लाल का फिल्मी करियर कुछ अच्छा नहीं रहा.

भूमिका चावला 

 भूमिका चावला

भूमिका चावला ने सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म खूब पसंद की गई. लेकिन इसके बाद भूमिका को कुछ खास कामयाबी नहीं मिली.

जरीन खान 

जरीन खान

बॉलीवुड में फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली जरीन खान को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई. पिछले काफी समय से वह फिल्मों में भी नजर नहीं आई है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: