Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

उद्धव के शपथ ग्रहण का बॉलीवुड कनेक्शन, शाहरुख- सलमान की फिल्मों का सेट बना चुके देसाई ने बनाया स्टेज

उद्धव के शपथ ग्रहण का बॉलीवुड कनेक्शन, शाहरुख- सलमान की फिल्मों का सेट बना चुके देसाई ने बनाया स्टेज

<-- ADVERTISEMENT -->

पिछले दिनों महाराष्ट्र की राजनीति में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बीजेपी से अलग होने के बाद शिवसेना ने कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का निर्णय किया. उद्धव मुंबई के शिवाजी पार्क में शपथ ग्रहण करेंगे, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं.


बता दें कि समारोह का बॉलीवुड से खास कनेक्शन है. शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम की तैयारियों की जिम्मेदारी दिग्गज आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई को दी गई है. नितिन कई सुपरहिट फिल्मों के सेट डिजाइन कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने वर्ल्ड कल्चर फेस्टिवल 2016 दिल्ली का सेट भी डिजाइन किया था.


नितिन चार बार बेस्ट आर्ट डायरेक्शन के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. जबकि उन्हें तीन बार बेस्ट आर्ट डायरेक्शन का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया है. नितिन ने फिल्म पानीपत के सेट को भी डिजाइन किया है. यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी है, जिसमें संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में है.


फिल्म हम दिल दे चुके सनम लोगों को बहुत ही पसंद आई थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी के अलावा लोगों ने फिल्म के सेट डिजाइन को भी बहुत पसंद किया था. आप सभी ने फिल्म देवदास देखी होगी, जो आज भी लोगों को अच्छी लगती है. इस फिल्म का सेट नितिन ने ही डिजाइन किया था.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: