Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जन्मदिन पर आलिया की वजह से 6 बार रोईं बहन शाहीन, जाने क्या है पूरा मामला

जन्मदिन पर आलिया की वजह से 6 बार रोईं बहन शाहीन, जाने क्या है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर आलिया ने अपनी प्यारी बहन को खास अंदाज में विश किया. आलिया ने शाहीन के लिए इमोशनल पोस्ट की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर आलिया ने अपनी बहन के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट पर आलिया की बहन शाहीन ने अपना रिएक्शन भी दिया.


आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- यह वह समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं. मैंने टाइप किया.. फिर डिलीट किया... मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं जिसका कोई अस्तित्व नहीं है.


आलिया ने आगे लिखा- हमारा जो रिश्ता है उसमें कोई भाषा नहीं है. सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं और हमारे पैर, शायद घुटने भी... तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है. मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहे जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं.


आलिया द्वारा की गई इस पोस्ट पर शाहीन ने लिखा- सर, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. आपका शुक्रिया मुझे सुबह से छह बार रुलाने के लिए. इसके बाद इस पोस्ट पर मां सोनी राजदान ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- इससे अच्छा मैसेज कोई नहीं हो सकता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: