कभी 50 रुपए के लिए अनिल अंबानी की शादी में राखी ने परोसा था खाना, आज जीती हैं आलीशान जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी 50 रुपए के लिए अनिल अंबानी की शादी में राखी ने परोसा था खाना, आज जीती हैं आलीशान जिंदगी

Rakhi Sawant Birthday She Served Food In Anil Ambani Wedding For Rupees 50. कभी 50 रुपए के लिए अनिल अंबानी की शादी में राखी ने परोसा था खाना, आज जीती हैं आलीशान जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




राखी सावंत आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने अजीबोगरीब बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. लेकिन उनका बचपन बहुत ही मुश्किलों से गुजरा है. महज 11 साल की उम्र में उन्होंने टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था. लेकिन आज वही राखी सावंत करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. उनका मुंबई के पॉश इलाके में आलीशान बंगला है.


राखी सावंत जब 11 साल की थी तो उन्होंने डांडिया नाचने की जिद की जिस पर उनकी मां और मामा ने उनके बाल काट दिए थे. राखी के बाल इस तरह काटे गए थे जिसे देख कर ऐसा लग रहा था जैसे उनके बाल जला दिए गए हो. राखी इस वजह से पूरा दिन रोती रही. उसी दिन उन्होंने फैसला किया कि वह जो कुछ भी करेंगी, अपने परिवार के खिलाफ जाकर करेंगी.


राखी ने कई बार खुद बताया है कि वह उस परिवार से आती है, जहां महिलाओं को कुछ भी करने की आजादी नहीं है. महिलाओं को पैर की जूती समझा जाता है. इतना ही नहीं उनके घर में महिलाएं घर की छत या बालकनी में भी खड़ी नहीं हो सकती. लेकिन फिर भी लड़कियों से पैसे कमाने के लिए घरवाले कुछ भी करवा सकते थे. राखी ने 10 साल की उम्र में टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा. उन्हें कैटरिंग के काम के लिए हर रोज 50 रुपए मिलते थे.


राखी के पास कपड़े भी नहीं थे. वह नौकरी तलाशने के लिए कुछ भी पहन कर चली जाती थी. राखी सावंत ने स्वयंवर में अभिषेक अवस्थी से शादी का निर्णय किया. लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों अलग हो गए. राखी ने टीवी पर स्वयंवर रचाया. लेकिन असल जिंदगी में वो कभी शादी नहीं करना चाहती हैं और ना ही बच्चे चाहती हैं. राखी लगभग 30 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: