बॉडी शेमिंग को लेकर जरीन खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- नहीं काट सकती अपनी हड्डियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉडी शेमिंग को लेकर जरीन खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- नहीं काट सकती अपनी हड्डियां

zareen-khan. बॉडी शेमिंग को लेकर जरीन खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- नहीं काट सकती अपनी हड्डियां

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जरीन खान को कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ है. फिर भी वह काफी पॉपुलर हैं. जरीन खान ने रेडी, हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन पिछले दिनों उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था. एक इंटरव्यू में जरीन खान ने उन लोगों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया जो उनके वजन को लेकर उनकी आलोचना करते रहते है.

zareen-khan

जरीन खान ने बताया कि इन सब बातों का उनके ऊपर कोई असर नहीं पड़ता. उन्होंने सब चीजें हैंडल करना सीख लिया है. जो लोग उनकी बॉडी और लुक्स का मजाक उड़ाते हैं, वह उनको इग्नोर कर देती है. जरीन ने कहा कि मैंने अपने शुरुआती करियर में असफलताओं का सामना किया जिसके बाद मैंने अब इन सबसे लड़ना सीख लिया है.

zareen-khan

कई लोगों ने आलोचना करके उन्हें असहज करने की भी कोशिश की. उन्होंने स्कूल के दिनों से ही मजाक उड़ाने वालों को जवाब देकर उनकी बोलती बंद करना सीख लिया था. जरीन खान ने कहा- हमें ऐसे नेगेटिव लोगों से दूर ही रहना चाहिए. मैं एक चौड़े स्ट्रक्चर वाली इंसान हूं और मैं अपनी हड्डियां नहीं काट सकती.

zareen-khan

मेरी बॉडी को लेकर कई तरह के कमेंट किए जाते रहे हैं. मुझे कैटरीना कैफ की कार्बन कॉपी भी कहा गया. जरीन ने कहा- लोगों ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस की तरह दिखती हूं. मेरा एक्ट्रेस बनने का कोई इरादा नहीं था. जरीन ने कुछ दिनों पहले यह भी खुलासा किया कि वह दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Zareen Khan

Post A Comment:

0 comments: