पाकिस्तानी क्रिकेटर से रहा था अफेयर, मजहर खान करते थे जीनत अमान की पिटाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी क्रिकेटर से रहा था अफेयर, मजहर खान करते थे जीनत अमान की पिटाई

पाकिस्तानी क्रिकेटर से रहा था अफेयर, मजहर खान करते थे जीनत अमान की पिटाई

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत अमान ने रूपा का किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. जीनत अमान ने फिल्म में इतने बोल्ड सीन दिए थे. आज उनका 68 वां जन्मदिन है. जीनत अमान 70-80 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही. जीनत अमान की जिंदगी से जुड़े बहुत से ऐसे किस्से रहे. जीनत अमान  बॉलीवुड की पहली सेक्स सिंबल हीरोइन बन कर उभरी. लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कभी खुशियां नहीं मिली.


जीनत अमान और मजहर खान का रिश्ता अच्छा नहीं रहा. इन दोनों की मुलाकात 1979 में रिलीज हुई फिल्म संपर्क के दौरान हुई थी. यहीं से इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन मजहर खान जीनत के साथ मारपीट किया करते थे. मजहर से जीनत के दो बेटे अजान और जहान हुए. वहीं मजहर ने दिलीप कुमार की भतीजी रुबिना मुमताज के साथ दूसरी शादी कर ली.


जीनत मजहर से परेशान रहने लगी और उन्होंने शादी के 12 सालों बाद उनसे तलाक लेने का निर्णय किया. लेकिन तलाक होने से पहले ही मजहर इस दुनिया को अलविदा कह गए. मजहर की किडनी में इंफेक्शन हो गया. जीनत ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैंने अपनी शादी को दोबारा मौका केवल अपने बच्चों के लिए दिया. आखिरी वक्त तक में मजहर के साथ रही. उनके इलाज से उनकी हर जरूरत का ध्यान रखा.


जीनत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं मां बनना चाहती थी, अपनी फैमिली बनाना चाहती थी और जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती थी. मजहर में वह क्वालिटी ही नहीं थी. लेकिन फिर भी मैंने उन्हें अपना जीवन साथी चुना, क्योंकि मुझे उनमें अपना सच्चा प्यार नजर आ रहा था. मेरी मां ने मुझ से मना भी किया था. लेकिन मैंने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया. बता दें कि जीनत अमान का अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटर और पीएम इमरान खान के साथ भी रहा. इन दोनों के अफेयर की खूब खबरें आई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Zeenat Aman

Post A Comment:

0 comments: