IAS Officer बनना चाहती थीं यामी गौतम, लेकिन बन गई अभिनेत्री, पहली ही फिल्म से मचा दिया था तहलका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

IAS Officer बनना चाहती थीं यामी गौतम, लेकिन बन गई अभिनेत्री, पहली ही फिल्म से मचा दिया था तहलका

आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी गौतम, लेकिन बन गई अभिनेत्री, पहली ही फिल्म से मचा दिया था तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->



Yami gautam birthday pics

जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस साल यामी गौतम दो बड़ी फिल्मों उरी और बाला में नजर आई. दोनों ही फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. यामी हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं और उनको हर बात साफ और सीधे रूप में सुनना ही पसंद है.

Yami gautam birthday pics

यामी गौतम फिल्मों में आने से पहले चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई कर रही थी. वह एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं. वह सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं. वह ऑर्गेनिक खेती को बढ़ावा भी देती हैं. उन्होंने हिमाचल प्रदेश में जमीन लेकर एक ग्रीन हाउस बनाया है, जहां ऑर्गेनिक खेती की जाती है.

Yami gautam birthday pics

जब भी यामी को छुट्टी मिलती है तो वह ग्रीन हाउस को देखने चली जाती हैं. यामी गौतम यह मानती है कि फिट रहने के लिए जिम जाना ही जरूरी नहीं है, बल्कि आप खुले में व्यायाम करें. खुले में व्यायाम करने के लिए उन्होंने एक ट्रेनर की मदद से अपना शेड्यूल बनाया हुआ है, जिसमें वह शारीरिक परिश्रम के अलावा सैनिक कार्यों में इस्तेमाल होने वाली रस्सियों की कसरत भी करती हैं.

Yami gautam birthday pics

बता दें कि फिल्म विक्की डोनर में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने एक किसिंग सीन दिया था जिसको लेकर आयुष्मान खुराना ने बताया कि इस फिल्म से उन्हें लोकप्रियता तो बहुत मिली. लेकिन किसिंग सीन की वजह से उनके शादीशुदा जीवन में 3 सालों तक परेशानी रही.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Yami Gautam

Post A Comment:

0 comments: