Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई है ये अभिनेत्री, ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Lisa Haydon announces second pregnancy with adorable Instagram post. See pic. दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई है ये अभिनेत्री, ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

<-- ADVERTISEMENT -->




Lisa Haydon announces second pregnancy with adorable Instagram post. See pic
आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से लगभग सभी अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड सितारे अपनी जिंदगी के हर पहलू से अपने प्रशंसकों को रूबरू कराने का काम सोशल मीडिया के माध्यम से ही कर रहे हैं. कुछ समय पहले अभिनेत्री लीजा हेडन ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में लीजा बेबी बम फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है.

लीजा पहली बार 2017 में मां बनी थीं, तब उन्होंने बेटे जैक लालवानी को जन्म दिया था। अब उनका बेटा दो साल हो चुका है। एक फोटो में वो एक्ट्रेस के बेबी बंप को किस करता भी दिखाई दे रहा है। आपको बताना चाहेंगे कि लीजा ने डीनो लालवानी से 2016 में शादी की थी। दोनों ने थाइलैंड में शादी की थी।
lisa-haydon-announces-second-pregnancy-with-adorable-instagram-post-see-pic

काम की बात करें तो लीजा को आखिरी बार रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) में देखा गया था। लीजा ने 2010 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'आइशा' से बॉलीवुड में सपोर्टिंग रोल से डेब्यू किया था। इस मूवी के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए भी नोमिनेट किया गया था।
lisa-haydon-announces-second-pregnancy-with-adorable-instagram-post-see-pic
लीजा ने हिंदी सिनेमा जगत में काफी कम समय में अपनी पहचान बना ली थी. उन्होंने हाउसफुल 3 में भी बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया था. फिल्म ए दिल है मुश्किल में लीजा ने अभिनेता रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: