Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 उबले अंडो के लिए शेखर रविजानी को चुकाना पड़ा इतना बिल, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

After Rahul Bose Now Shekhar Ravjiani Pays Rs 1672 For 3 Egg Whites. इस अभिनेत्री ने की थी दो शादियां और पति पर किया था पुलिस केस, ऐसी रही जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




ऊंची दुकान फीके पकवान कहावत तो आपने सुनी ही होगी. कई बार बड़े-बड़े होटलों में कुछ चीजें बहुत ज्यादा महंगी मिलती है. म्यूजिक कंपोजर जोड़ी विशाल शेखर के जोड़ीदार से शेखर रविजानी को गुरुवार को एक होटल में बिल को देखकर जबरदस्त झटका लगा. अगर आप भी बिल देखेंगे तो शायद आपके होश उड़ जाएं.

after rahul bose now shekhar ravjiani pays rs 1672 for 3 egg whites

शेखर एक पांच सितारा होटल में गए जहां उन्होंने तीन उबले हुए अंडे खाए. लेकिन इसके बदले में उन्हें 1672 रुपए का बिल थमा दिया गया. शेखर रविजानी ने सोशल मीडिया पर इस बिल की तस्वीर शेयर करके अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी. इस तस्वीर में दिख रहा है कि 3 उबले अंडों के लिए 1350 रुपए के साथ टैक्स समेत 1672 चार्ज किए गए हैं.

after rahul bose now shekhar ravjiani pays rs 1672 for 3 egg whites

आम आदमी के लिए यह कीमत चौकाने वाली है. लेकिन शेखर भी बिल देख कर चौक गए. उन्होंने लिखा- तीन अंडे की सफेदी के लिए 1672 रुपए. यह कुछ ज्यादा महंगा नहीं है. बता दें कि ऐसा पहला मौका नहीं है, जब पांच सितारा होटल की कीमतों से बॉलीवुड सितारे हैरान हुए हो. हाल ही में अभिनेता राहुल बोस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिल का फोटो शेयर किया था.

after rahul bose now shekhar ravjiani pays rs 1672 for 3 egg whites

राहुल बोस ने एक होटल में केवल दो केले खाए थे जिसके बदले में उन्हें 442 रुपए का बिल थमा दिया गया था. जब मामला बहुत बढ़ गया तो होटल पर 25000 रुपए का जुर्माना लगाया गया. कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही मामला शेयर किया था. वह एक पांच सितारा होटल में खाना खाने पहुंची जहां उनके खाने में कीड़ा निकला जिसका वीडियो मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: