उम्मीद नही थी इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा इन अभिनेत्रियों का करियर, अब नही मिल रहा है काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

उम्मीद नही थी इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा इन अभिनेत्रियों का करियर, अब नही मिल रहा है काम

उम्मीद नही थी इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा इन अभिनेत्रियों का करियर, अब नही मिल रहा है काम

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड पर राज कर चुकी है लेकिन अब इन अभिनेत्रियों का करियर खत्म हो चुका है और इन अभिनेत्रियों को अब फिल्मों में काम भी नही मिल रहा है आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है।

5- मयूरी कांगो

मयूरी कांगो
मयूरी कांगो नाम की यह खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस अब शायद ही किसी फैंस को याद होगी इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म 'नसीम' से किया था, लेकिन अपने पूरे करियर के दौरान इन्होंने किसी भी बड़ी फिल्म में काम नही किया है।

4- आयशा टाकिया

आयशा टाकिया
साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया के फैंस दीवाने हो चुके थे और इन्होने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस का करियर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा, ऐसी उम्मीद उनके किसी भी फैंस को नही थी। 2011 के बाद से इन्हें किसी भी फिल्म में नही देखा गया है।

3- किम शर्मा

किम शर्मा
किम शर्मा को उनकी पहली फिल्म 'मोहब्बतें' के लिए आज भी याद किया जाता है। पहली फिल्म के बाद ही अपनी खूबसूरती से इन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था, लेकिन बॉलीवुड में इनका करियर उम्मीद से भी बेकार रहा, और 2009 में इनकी आखिरी फिल्म 'मगधीरा' के बाद इन्हें किसी फिल्म में काम नही मिला।

2- शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी
शमिता शेट्टी बॉलीवुड की खूबसोऔरत एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की बहन है लेकिन इनका करियर अपनी बहन शिल्पा से कही ज्यादा खराब रहा है इन्होंने अपने पूरे करियर के दौरान कुल मिलाकर 9 फिल्मों में ही काम किया। अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह खूबसूरत होने के बाद भी इनका फिल्मी करियर बुरी तरह फ्लॉप रहा।

1- अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का भी बॉलीवुड करियर बहुत बेकार रहा। आखिरी बार इन्हें साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' में देखा गया था, जिसके बाद से इनका करियर अब खत्म हो चुका है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: