Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निजी जिंदगी को लेकर इस अभिनेत्री ने किए कई खुलासे, कई सालों तक रही सदमे में


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में फिल्म जानशीन से डेब्यू करने वाली सेलीना जेटली का करियर कुछ खास नहीं रहा. इस फिल्म में फरदीन खान उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. लेकिन फिल्म के गाने खूब पसंद किए गए. सेलिना जेटली को जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और बिजनेसमैन संग शादी करके घर बसा लिया.


सेलीना जेटली का आज जन्मदिन है. सेलीना जेटली की कमबैक फिल्म का नाम अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्स ग्रीटिंग्स है. सेलीना 7 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. हाल ही में सेलीना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए, जिससे सब हैरान रह गए.


सेलीना ने एक इंटरव्यू में बताया- कोलकाता में एक गे मेकअप आर्टिस्ट मेरा बिल्कुल मां जैसा ध्यान रखते थे. वह मेरे मॉडल के तौर पर संघर्ष के दिन थे. इस दौरान में एक गे आदमी के साथ रिलेशनशिप के सदमे में थी. वह अधेड़ उम्र का था और मैं केवल 16 साल की थी. सेलीना ने आगे बताया कि तब मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि सबको यह हक है कि वह किसके साथ रहे. उस समय मुझे लगा कि मुझे कुछ करना चाहिए.


कई साल तक मैं एलजीबीटी एक्टिविस्ट रही थी. यूएन ने मुझे इसी काम का गुडविल एंबेसडर भी बनाया था. सेलीना ने 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता और फिर बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. इसके बाद 2011 में उन्होंने बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली. सेलीना के 2012 में दो जुड़वा बच्चे हुए. इसके बाद 2017 में उन्होंने फिर से जुड़वा बच्चों को जन्म दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: