Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जूही चावला की इस हरकत से इतना नाराज हो गए थे सलमान, ये ऑफर देकर लिया था बदला

जूही चावला की इस हरकत से इतना नाराज हो गए थे सलमान, ये ऑफर देकर लिया था बदला

<-- ADVERTISEMENT -->




juhi chawla

जूही चावला आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जूही चावला की जिंदगी से जुड़े कई किस्से हैं. लेकिन सलमान और जूही चावला से जुड़ा एक किस्सा बहुत ही दिलचस्प है. जूही चावला की वजह से सलमान की बेइज्जती हुई थी जिससे वह इतना नाराज हो गए कि उन्होंने कभी जूही चावला के साथ काम ही नहीं किया. आज भी सलमान कभी जूही को उस हरकत का एहसास कराना नहीं भूलते हैं.

juhi chawla

बात उन दिनों की है जब जूही चावला बड़ी स्टार थी. हर कोई उनके साथ काम करने का ख्वाब देखता था. उस समय सलमान का करियर भी कुछ ठीक नहीं चल रहा था. हालांकि उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई थी. सलमान को कई निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म में लेना चाहते थे. एक निर्देशक सलमान और जूही चावला के साथ फिल्म बनाना चाहते थे और वह फिल्म का प्रस्ताव लेकर जूही चावला के पास गए.

juhi chawla

लेकिन जूही चावला ने पहले तो फिल्म को काफी लंबे समय तक लटकाए रखा. इसके बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं जूही नहीं यह भी कहा था कि उनके साथ इस फिल्म में आमिर खान हो. निर्देशक जूही और सलमान की जोड़ी को देखना चाहते थे. लेकिन जब इस बात का पता सलमान खान को चला तो वह बहुत दुखी हुए. उन्हें लगा कि जूही ने उनकी बेइज्जती की है. इस बेज्जती हो सलमान कभी भुला नहीं पाए और इसके बाद उन्होंने कभी जूही के साथ फिल्म में काम नहीं किया.

juhi chawla

फिर एक समय ऐसा आया जब जूही चावला की लोकप्रियता कम हो गई और उनको साइड रोल मिलने लगे. जबकि सलमान खान बड़े अभिनेता बन गए. आज भी सलमान जूही को कोई भाव नहीं देते हैं. लेकिन जूही ने कई बार इच्छा जताई है कि वह सलमान के साथ काम करना चाहती हैं. बता दें कि एक बार सलमान खान ने किसी फिल्म के लिए जूही चावला को उनकी मां बनने का ऑफर भी दे दिया था, जिससे जूही को शॉक लगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: