तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Monika Bhadoriya Leave The Show. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो

<-- ADVERTISEMENT -->



तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लोगों को बहुत पसंद आता है. लेकिन इन दिनों सीरियल में काफी उठापटक देखने को मिल रही है. पिछले दिनों इस शो के कुछ बड़े कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया. पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया. इसके बाद सोनू का किरदार निभा रही निधि भानुशाली ने भी शो को अलविदा कह दिया. लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि एक और कलाकार ने इस शो को छोड़ दिया है.

tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-actress-monika-bhadoriya-leave-the-show

बीते काफी दिनों से सीरियल की मुख्य अभिनेत्री दिशा वकानी भी शो में नजर नहीं आ रही है. हालांकि कई बार सीरियल में उनकी वापसी के संकेत मिले. लेकिन बार-बार दर्शकों को निराश होना पड़ता है. अब ऐसी खबर है कि सीरियल में बाबरी का किरदार निभा रहीं मोनिका भदौरिया ने इस शो को छोड़ने की घोषणा कर दी है.

tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-actress-monika-bhadoriya-leave-the-show

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मोनिका अपने पे स्केल से खुश नहीं है. वह लगातार शो के निर्माताओं से अपनी फीस बढ़ाने की मांग कर रही थीं. लेकिन जब इस बारे में बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया. इस बात को मोनिका ने कंफर्म कर दिया है.

tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-actress-monika-bhadoriya-leave-the-show

मोनिका ने कहा- मैंने शो को अलविदा कह दिया है. लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती. उन्होंने कहा- यह शो और इसके किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं एक बेहतर पे स्केल की तलाश में थी. लेकिन वह इसके लिए सहमत नहीं थे. मुझे शो मे वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है. अगर वह मेरा पे स्केल बढ़ा देते हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा. अब मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: