Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया की बहन के बाद अब मां सोनी राजदान ने शेयर किया अपना दर्द, बोलीं- इस वजह से रात-रात भर नहीं सो पाईं

आलिया की बहन के बाद अब मां सोनी राजदान ने शेयर किया अपना दर्द, बोलीं- इस वजह से रात-रात भर नहीं सो पाईं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर व्यस्त चल रही हैं. आलिया की बहन शाहीन भट्ट लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी किताब नेवर बीन (अन) हैप्पीयर को लेकर अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

alia-bhatt-mother-soni-razdan-on-shaheen-bhatt-depression

किताब में शाहीन भट्ट ने बताया है कि वह डिप्रेशन से कैसे गुजर रही थी और काफी मुश्किलों के बाद कैसे इससे बाहर निकली. शाहीन के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सोनी राजदान ने कहा कि मैं एक मां हूं, चाहे आलिया हो या शाहीन अगर उन्हें कोई परेशानी हो रही है तो मैं ही हूं जिन पर सबका बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है.


सोनी राजदान ने आगे कहा- मां होने के नाते बच्चों से मेरा जुड़ाव बहुत ज्यादा है. कई बार ऐसा होता है जब मैं परेशान होकर रात भर सही से नहीं सो पाती हूं. खासकर शाहीन के मामले में मैं बहुत परेशान थी कि छोटी उम्र में उस पर काफी कुछ बीत रहा था. इस मुश्किल घड़ी में मैंने वही किया, जो एक मां को करना चाहिए. मैं उसके साथ मजबूती से खड़ी रही और उसका सहारा बनी.


एक इंटरव्यू में शाहीन ने बताया था कि जब मैं 12 साल की थी तो बड़ी बहन पूजा और छोटी बहन आलिया के साथ एक फोटो शूट पर गई. तीनों बहनों की तस्वीरें खींची जा रही थी, तभी फोटोग्राफर ने मुझसे कहा कि मैं फ्रेम से हट जाऊं, क्योंकि वह केवल आलिया और पूजा की तस्वीरें क्लिक करना चाहता था. मैं इस वजह से काफी टूट गई. मैंने खुद को समझाने की कोशिश की कि मैं कौन हूं और ऐसे समय में जब कोई इस तरह की घटना होती है तो आपके दिमाग में बस जाती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: