Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट, ये अभिनेत्रियां भी बन चुकी हैं बिन ब्याही मां

Arjun Rampal Girlfriend Gabriella Demetriades Pregnant Befor Wedding Know About More Actress. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट, ये अभिनेत्रियां भी बन चुकी हैं बिन ब्याही मां

<-- ADVERTISEMENT -->





अर्जुन रामपाल ने जब अपनी 20 साल पुरानी शादी तोड़ी तो वह चर्चा में आ गए. अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले लिया. लेकिन बता दें कि तलाक से पहले ही अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस मां बन गई. उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया. अर्जुन और गैब्रिएला की अभी तक शादी नहीं हुई है. आज अर्जुन कपूर का जन्मदिन है. गैब्रिएला ही नहीं कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो बिना शादी के ही मां बन चुकी है.

एमी जैकसन 


एमी जैकसन ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई करने के कुछ दिनों बाद खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट है. वह अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ लिव-इन में रह रही है. एमी ने एक बेटे को जन्म भी दे दिया है.

नेहा धूपिया 


नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इसी वजह से उन्होंने अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली. शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया.

कोंकणा सेन शर्मा 


कोंकणा सेन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी. इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में अपने बॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से शादी कर ली. हालांकि कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया. अब कोंकणा अपने बच्चे की परवरिश अकेले ही कर रही हैं.

लूसी पेटन 


लूसी पेटन ने शादी से पहले ही अभिनेता पूरब कोहली के बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद ही लूसी और पूरब ने शादी की.

नीना गुप्ता 


नीना गुप्ता शादी होने से पहले ही मां बन गई थी. उनका अफेयर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रहा. नीना की बेटी का नाम मसाबा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: