Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल की हमशक्ल आई सामने, गाया गाना तो लोग बोले- रानू मंडल 2.0

Look A Like Of Ranu Mondal Sings Her Song Teri Meri Kahani Video Goes Viral. रानू मंडल की हमशक्ल आई सामने, गाया गाना तो लोग बोले- रानू मंडल 2.0

<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल अब बहुत मशहूर हो गई हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल होती रहती है. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तेरी मेरी कहानी गाना गाया, जिससे हर कोई उन्हें जान चुका है. उन्होंने यह मुकाम बहुत ही मुश्किलों से हासिल किया है. लेकिन इसी बीच रानू मंडल की हमशक्ल का वीडियो सामने आया है.

ranu mondal look alike

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रानू मंडल की हमशक्ल महिला फुटपाथ पर बैठकर रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी गाते हुए दिख रही है. हालांकि महिला की आवाज रानू मंडल जितनी सुरीली नहीं है. इस वीडियो को chiragdipofficial नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने पेज पर शेयर किया है.

ranu mondal look alike

इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि रानू मंडल की हमशक्ल दिखने वाली यह महिला गुवाहाटी की है. लोग रानू मंडल की हमशक्ल को रानू मंडल 2.0 बता रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही रानू मंडल की मेकअप वाली तस्वीरें वायरल हुई थी, जिनको लेकर काफी बवाल हुआ था. इस वजह से रानू मंडल को ट्रोल भी किया गया था.

ranu mondal look alike

उस मेकअप आर्टिस्ट को भी लोगों ने ट्रोल किया जिसने रानू मंडल का मेकअप किया था. हालांकि ट्रोल होने के बाद मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल का मेकअप करते हुए दिखाया गया. इस वीडियो के जरिए मेकअप आर्टिस्ट ने साफ किया कि उन्होंने बड़ी मेहनत से रानू मंडल का मेकअप किया है और जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, वह झूठी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Ranu Mondal

Post A Comment:

0 comments: