Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद एक-दूसरे को KISS करते रहे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

Ranveer Singh Deepika Padukone Wedding Anniversary . जब डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद एक-दूसरे को KISS करते रहे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह है. पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर एक साथ फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला में देखे गए थे. यहीं से इनकी प्रेम कहानी भी शुरू हुई थी.

ranveer-singh-deepika-padukone-wedding-anniversary

दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई. साथ ही असल जिंदगी में भी दोनों की जोड़ी लोगों को अच्छी लगने लगी. संजय लीला भंसाली ही वह इंसान थे, जिनकी बदौलत दीपिका और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए. ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों की प्रेम कहानी भी इस फिल्म के सेट से ही शुरू हुई थी.

ranveer-singh-deepika-padukone-wedding-anniversary

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका ने कई इंटीमेट सीन दिए. कुछ सींस करते वक्त तो दोनों इतना खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी नहीं रुके. क्रू मेंबर ने बताया कि हमें ऐसा लगता था कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. फिल्म का गाना अंग लगा दे रे की शूटिंग हो रही थी, जिसमें किसिंग सीन था. क्रू मेंबर ने बताया- उस समय वह दोनों किस कर रहे थे. जब डायरेक्टर कट बोल देता था, तब भी वह दोनों एक-दूसरे को किस करते रहे, जिससे हमें कंफर्म हो गया.

ranveer-singh-deepika-padukone-wedding-anniversary

बता दें कि रणवीर और दीपिका 4 बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. जल्द ही यह जोड़ी फिल्म 83 में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी. शादी के बाद रणवीर और दीपिका की ये एक साथ पहली फिल्म है. फिलहाल दोनों तिरुपति पहुंच गए हैं. वह अपने परिवार के साथ अपनी पहली सालगिरह मनाना चाहते हैं. दोनों निजी तरीके से ही सेलिब्रेट करेंगे. वह आज परिवारवालों के साथ तिरुपति बालाजी और पद्मापति के दर्शन करेंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Deepika

Post A Comment:

0 comments: