Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लोग याद करते है लेकिन बॉलीवुड से गायब हो गए है ये सितारे, नंबर 1 थी सबकी पहली पसंद

लोग याद करते है लेकिन बॉलीवुड से गायब हो गए है ये सितारे, नंबर 1 थी सबकी पहली पसंद

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जो अपनी फिल्मों की वजह से काफी ज्यादा फेमस हो चुके थे, लेकिन इनका करियर ज्यादा लंबा नही चला, और यह सितारे फिल्म इंडस्ट्री से अचानक ही गुमनाम हो गए है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही गुमनाम सितारों के बारे मे बताएंगे, जिन्हें आज भी लोग खूब याद करते है।

5:- मोनिका बेदी

मोनिका बेदी भी एक समय मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी, और लाखों लोग इनके दीवाने थे। सभी इनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते थे, लेकिन फ्लॉप होती फिल्मों और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ नाम जुड़ने की वजह से इनका करियर भी खत्म हो गया, और मोनिका बेदी भी गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

4:- कायनात अरोड़ा

कायनात अरोड़ा ने फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' मे अपनी बोल्ड अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया था, लेकिन इस फिल्म के बाद से उन्हें किसी भी बड़ी बॉलीवुड फिल्म मे काम करने का मौका नही मिला, जिसकी वजह से अब इनका करियर लगभग खत्म हो चुका है। 

3:- भाग्यश्री

भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म 'मैने प्यार किया' से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था, और अपनी पहली फिल्म से ही भाग्यश्री फैंस की पहली पसंदीदा अभिनेत्री बन गई थी, लेकिन अपने पति के अलावा किसी और के साथ काम न करने की जिद की वजह से इनका करियर फ्लॉप हो गया। भले ही भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री से सालों पहले ही दूर हो चुकी है, लेकिन आज भी लोग इस अभिनेत्री को याद करते है।

2:- जिविधा शर्मा

जिविधा शर्मा ने साल 2002 मे रिलीज हुई फिल्म 'ये दिल आशिकाना' मे लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था, और इस फिल्म की वजह से जिविधा शर्मा को आज भी उनके फैंस याद करते है, लेकिन अपने करियर की सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ये दिल आशिकाना' के बाद से ही जिविधा शर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर जा चुकी है।

1:- प्रिया गिल

प्रिया गिल ने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन इन्हें फिल्म 'सिर्फ तुम' की वजह से आज भी याद किया जाता है। 'सिर्फ तुम' के बाद रिलीज हुई प्रिया गिल की लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थी, जिसकी वजह से इनका करियर खत्म हो गया था, और अब किसी को भी नही पता कि प्रिया गिल कहां है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: