Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की तरह उनकी इन गर्लफ्रेंड्स ने भी नही की है शादी, पहली रहती है अमेरिका में

सलमान खान की तरह उनकी इन गर्लफ्रेंड्स ने भी नही की है शादी, पहली रहती है अमेरिका में

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित कुंवारे अभिनेता है, लेकिन अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां इनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी है। सलमान खान अक्सर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहते है, लेकिन आज हम आपको सलमान खान की उन गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने सलमान खान की तरह ही अब तक शादी नही की है, और अकेली ही अपनी जिंदगी बिता रही है।

सोमी अली

सोमी अली
सोमी अली सलमान खान की चर्चित गर्लफ्रेंड्स में से एक है। इन दोनों का अफेयर इनके करियर के शुरुआती दिनों में काफी चर्चा में था, और दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद सोमी अली फ्लोरिडा शिफ्ट हो गई थी। फिलहाल वो अमेरिका में रहती है, और उनकी उम्र भी लगभग 43 साल हो चुकी है, लेकिन अब तक सोमी अली ने भी शादी नही की है।

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल
स्नेहा उल्लाल को सलमान खान की ही गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय का हमशक्ल भी कहा जाता है। स्नेहा उल्लाल भी सलमान खान के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थी। हालांकि अब स्नेहा भी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है, और उनकी उम्र भी अब 31 साल हो चुकी है, लेकिन स्नेहा ने भी अब तक शादी नही की है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ मौजूदा समय मे सलमान खान की सबसे चर्चित गर्लफ्रेंड है। इन्होंने सलमान खान के साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की उम्र अब लगभग 36 साल हो चुकी है, लेकिन अब तक कैटरीना भी सिंगल ही है।

लूलिआ वंतूर

लूलिआ वंतूर
लूलिआ वंतूर और सलमान खान की शादी की खबरें मीडिया में काफी चर्चित थी, लेकिन अब तक दोनों की शादी नही हो पाई है। आपको बता दें कि लूलिआ वंतूर की उम्र अब लगभग 39 साल हो चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: