Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

52 साल के अभिनेता ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी, उम्र में छोटी सास का ऐसा था रिएक्शन

52 साल के अभिनेता ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई दूसरी शादी, उम्र में छोटी सास का ऐसा था रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->


अभिनेता मिलिंद सोमन ने जब 25 साल छोटी अंकिता कंवर से शादी थी तो वह अचानक से सुर्खियों में आ गए. दोनों की शादी 22 अप्रैल 2018 को हुई थी. आज मिलिंद सोमन 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिलिंद सोमन और अंकिता की प्रेम कहानी बहुत ही रोचक है.

milind soman wife

मिलिंद सोमन ने अंकिता कमर से पहले फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi के साथ शादी की थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा नहीं टिक पाई. शादी के 2 साल बाद 2008 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद मिलिंद सोमन का अफेयर कुछ समय तक मॉडल शहाना गोस्वामी के साथ रहा.

milind soman wife

एक इंटरव्यू में मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि जब इस बारे में अंकिता के पेरेंट्स को पता चला तो उनकी प्रतिक्रिया कैसी थी. इस पर अंकिता ने कहा था- मेरी मां थोड़ी हैरान थी. तभी मिलिंद बोले- मेरी सास मुझसे उम्र में छोटी हैं. फिर अंकिता ने कहा- सिर्फ 2 साल, वह मिलिंद को एक अच्छे इंसान के रूप में पसंद करती थी.

milind soman wife

अंकिता ने आगे बताया- मेरी मां चिंतित थी और बार-बार पूछ रही थी कि क्या तुम सच में ऐसा करना चाहती हो. मिलिंद की मां भी उनसे यही पूछ रही थी. तब मैंने अपनी मां से कहा कि हां मैं उससे शादी करने जा रही हूं. मिलिंद ने बताया कि एक समय ऐसा आया जब परिवार वालों ने कहा कि अब तुम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. अंकिता से जब पूछा गया कि पहली बार मिलिंद से मुलाकात पर वह आपको कैसे लगे थे तो उन्होंने कहा- वह बहुत क्यूट लगे. उस रात मैंने उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया. मैं उन्हें बिना बताए वहां से चली गई. लेकिन उन्होंने मुझे ढूंढ लिया.

दोस्तों आपको मिलिंद और अंकिता की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: