श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद सामने आया था ये रिश्तेदार, बोनी कपूर के ऊपर लगाए थे गंभीर इल्जाम - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद सामने आया था ये रिश्तेदार, बोनी कपूर के ऊपर लगाए थे गंभीर इल्जाम

श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद सामने आया था ये रिश्तेदार, बोनी कपूर के ऊपर लगाए थे गंभीर इल्जाम

<-- ADVERTISEMENT -->


बोनी कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन शुरुआती करियर में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते की शुरुआत फिल्म मिस्टर इंडिया से हुई थी. 1966 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया जिसकी वजह से बोनी कपूर टूट गए. श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थी. दुबई के पांच सितारा होटल में बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई.


श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद कई बड़े खुलासे हुए. श्रीदेवी के अंकल वेनुगोपाल रेड्डी ने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था और उनकी दर्द की वजह बोनी कपूर थे. श्रीदेवी की मां बोनी कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी. इन दोनों की शादी से वो खुश नहीं थी. लेकिन बोनी अक्सर उनके घर आते जाते रहते थे और श्रीदेवी की मां उनके साथ बुरा बर्ताव करती थी. जब श्रीदेवी ने बोनी से शादी करने का निर्णय किया तो वह खुश नहीं थी.


वेनुगोपाल ने आगे कहा- जब तक श्रीदेवी जिंदा थी उन्होंने बहुत दुख झेले. निधन के साथ वह अपने सारे दर्द ले गई. बोनी कपूर ने फिल्में बनाने में अपना सारा पैसा लुटा दिया. उन्होंने कई ऐसी फिल्मों पर पैसा लगाया जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी. इस नुकसान की भरपाई श्रीदेवी ने अपनी संपत्ति बेचकर की. इस बात का मलाल श्रीदेवी के मन में हमेशा था.


जब वेनुगोपाल से पूछा गया कि क्या श्रीदेवी फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही थी. तो उन्होंने कहा कि उनके मन में शांति नहीं थी. वह केवल दुनिया को दिखाने के लिए हंसती थी. श्रीदेवी ने सारी प्रॉपर्टी बेच दी थी. इसी वजह से उन्होंने फिल्मों में वापसी की. अर्जुन और उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था. वह अपनी बेटियों के भविष्य को लेकर चिंतित रहती थी. बोनी की तबीयत भी ठीक नहीं रहती थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: