Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पहुंची ये अभिनेत्री, देखकर थम गई लोगों की निगाहें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पहुंची ये अभिनेत्री, देखकर थम गई लोगों की निगाहें

<-- ADVERTISEMENT -->




jacqueline fernandez pic
लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां अलग-अलग तरह के कपड़े पहनती हैं. पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने का चलन भी बड़ी तेजी से बढ़ रहा है. लगभग सभी अभिनेत्रियों को कभी न कभी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए देखा गया है. खास बात यह है कि जब भी अभिनेत्रियां ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आती है तो लोग उन्हें देखते रह जाते हैं.
jacqueline fernandez pic

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री की सबसे फेमस और खूबसूरत हसीना हैं। जैकलीन की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से करियर की शुरुआत की थी। कुछ समय पहले ही जैकलिन फर्नांडीस को एयरपोर्ट पर देखा गया. जिस दौरान व ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए नजर आई.
jacqueline fernandez pic

जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख पा रहे हैं ब्लैक टाॅप के साथ मैचिंग जींस और जैकेट में जैकलीन बेहद ही स्टनिंग दिखीं। लाइट मेकअप, खुले बाल और ब्लैक शेड्स जैकलीन के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान जैकलीन ने रेड बैग कैरी किया था। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए थे। मौजूदा समय में जैकलीन फर्नांडिस की उम्र 34 साल हो गई है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. खास बात यह है कि जैकलिन फर्नांडीस फिलहाल सिंगल है. अभी उनके किसी के साथ अफेयर की खबरें नहीं है. हालांकि कुछ समय पहले डायरेक्टर साजिद खान के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था.
jacqueline fernandez pic

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्दी ही जैकलिन फर्नांडीस की फिल्म ड्राइव नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है। फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में शामिल है. उन्हें सलमान खान की पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता है. वैसे आपको जैकलीन फर्नांडिस की यह शानदार तस्वीरें कैसी लगी नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: