अजय से ना मिलती तो क्या शाहरुख से शादी कर लेती, काजोल ने इस सवाल का दिया ये जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय से ना मिलती तो क्या शाहरुख से शादी कर लेती, काजोल ने इस सवाल का दिया ये जवाब

अजय से ना मिलती तो क्या शाहरुख से शादी कर लेती, काजोल ने इस सवाल का दिया ये जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



काजोल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। काजोल बॉलीवुड को एक से बढ़कर कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। काजोल ने शाहरुख़ खान के साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी है। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट बन गई थी। काजोल ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से शादी की है काजोल और अजय दो बच्चों के पैरेंट्स है।

जानिए विस्तार से -

इंस्टाग्राम पर फैन ने पूछा सवाल

kajol and sharukh
काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर काजोल ने अपने फैन्स से वादा किया की वे उनके सभी सवालों के जवाब देगी। ऐसे में उनके एक फैन ने पूछा, 'अगर अजय देवगन से नहीं मिली होती तो क्या शाहरुख से शादी कर लेती?'

काजोल ने दिया ये जवाब

kajol and sharukh
काजोल ने अपने अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया। काजोल ने इस सवाल का जवाब देते हुआ कहा, 'क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?' इसके अलावा एक फैन ने पूछा 'शाहरुख़ खान के साथ फिर से कब काम करोगी?' इसके जवाब में काजोल ने कहा, इस सवाल का जवाब आप शाहरुख़ से पूछो।'

इन फिल्मों में साथ में काम कर चुके काजोल और शाहरुख़

kajol and sharukh
काजोल और शाहरुख़ ने 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'करण अर्जुन', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है।

वर्क फ्रंट

kajol and sharukh
काजोल की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में वे अपने पति अजय देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Love Story

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: