मंदाकिनी समेत 5 अभिनेत्रियां थीं राजकपूर की देन, सबने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मंदाकिनी समेत 5 अभिनेत्रियां थीं राजकपूर की देन, सबने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन

मंदाकिनी समेत 5 अभिनेत्रियां थीं राजकपूर की देन, सबने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन

<-- ADVERTISEMENT -->




80 के दशक में कई अभिनेत्रियां रही जिन्होंने फिल्मों में बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए. उस समय बोल्ड सीन देना बहुत ही मुश्किल होता था. लेकिन राज कपूर के निर्देशन में जो फिल्में बनी, उनमें अभिनेत्रियों का बोल्ड अवतार देखने को मिला. राज कपूर ने बॉलीवुड को कई बोल्ड एक्ट्रेस दी.

मंदाकिनी 


मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था. इस फिल्म में मंदाकिनी ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए. झरने के नीचे सफेद साड़ी में नहाने वाला सीन लोगों को बहुत ही पसंद आया था. ऐसा भी कहा जाता है कि इस सीन को सेंसर बोर्ड से पास करवाने के लिए राज कपूर ने पैसे दिए थे.

जीनत अमान 


जीनत अमान ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में बहुत ही बोल्ड सीन दिए. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के टाइटल ट्रैक में जीनत अमान ने शशि कपूर के साथ बहुत ही इंटीमेट सीन दिए थे.

सिमी गरेवाल 


फिल्म मेरा नाम जोकर में सिमी गरेवाल और राज कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें टीचर कपड़े बदल रही होती है और बच्चा उसे छिपकर देख रहा होता है. इस फिल्म में टीचर का किरदार सिमी गरेवाल ने निभाया था.

वैजयंती माला 


वैजयंती माला ने फिल्म संगम में बिकनी पहनी थी. उनका पानी के अंदर वाला सीन बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार किया था.

नरगिस 


नरगिस ने फिल्म आवारा में कई रोमांटिक सीन दिए. आज भी इस फिल्म के सीन याद किए जाते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: