Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान ने इस वजह से रणबीर कपूर को जड़ दिया था तमाचा, फिर सलीम खान ने मांगी माफी


<-- ADVERTISEMENT -->




रणबीर कपूर और सलमान खान के बीच के संबंधों के किस्से आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं. दोनों के बीच दुश्मनी की खबरें आती रहती हैं. इसके लिए कहीं ना कहीं कटरीना कैफ जिम्मेदार है. रणबीर की वजह से ही सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया. कई बार रणबीर और सलमान का आमना सामना हुआ. लेकिन दोनों दोस्त नहीं बन पाए.


एक बार सलमान खान ने रणबीर कपूर को थप्पड़ मार दिया था जिसकी वजह से सलीम खान को माफी मांगनी पड़ी थी. जब रणवीर कपूर एक स्टार किड के रूप में बॉलीवुड में नए आए थे, तब रणबीर और सलमान के बीच मुंबई के एक वीआईपी क्लब में हाथापाई हो गई थी. इस दौरान संजय दत्त भी वहां मौजूद थे.


वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और संजय दत्त ने अपनी दो फिल्मों वांटेड और रेडी की सक्सेस पार्टी दी थी, जिसमें रणबीर कपूर भी पहुंचे. लेकिन थोड़ी ही देर बाद रणबीर और सलमान के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. कुछ देर बाद सलमान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने रणबीर को थप्पड़ मार दिया. हालांकि संजय दत्त ने दोनों का बीच-बचाव किया.


इसके बाद रणबीर कपूर पब से चले गए. लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस घटना के बाद रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर से माफी मांगी थी. इसके बाद दोनों परिवारों में सुलह हो गई. हालांकि कैटरीना की वजह से रणबीर और सलमान के बीच दुश्मनी पैदा हो गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: