हेलेन और सलीम खान की शादी के लिए राजी नहीं था सलमान का पूरा परिवार, 39 सालों बाद ऐसा है सौतेली मां से रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हेलेन और सलीम खान की शादी के लिए राजी नहीं था सलमान का पूरा परिवार, 39 सालों बाद ऐसा है सौतेली मां से रिश्ता

Salim Khan And Helen Love Story Her Relation With Salman Khan. हेलेन और सलीम खान की शादी के लिए राजी नहीं था सलमान का पूरा परिवार, 39 सालों बाद ऐसा है सौतेली मां से रिश्ता.

<-- ADVERTISEMENT -->



सलीम खान की जिंदगी के बारे में आप सब लोगों को बहुत कुछ पता होगा. सलीम खान की प्रेम कहानी भी बहुत दिलचस्प रही है. सलीम खान ने दो शादियां हुईं थी. आज सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलेन का जन्मदिन है. सलीम खान को 1964 में सुशीला चरक से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद सुशीला ने अपना नाम सलमा खान कर लिया.


सलीम खान के सलमान खान समेत तीन बेटे हैं जिनके नाम अरबाज, सलमान और सोहेल खान है. वहीं एक बेटी है जिसका नाम अलवीरा है. लेकिन सलीम खान की जिंदगी में कोई और अभिनेत्री आ गई. 1962 में सलीम खान की मुलाकात हेलेन से हुई. हेलेन उस जमाने में बहुत ही खूबसूरत हुआ करती थी, जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था.


सलीम खान भी हेलेन के दीवाने हो गए. हेलेन को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था जिस वजह से वह परेशान रहने लगी और उन्होंने आत्महत्या करने की भी सोचा. लेकिन उस समय सलीम खान उनकी जिंदगी में दूत बनकर आए. सलीम खान ने हेलेन को संभाला और उनसे शादी भी कर ली. हालांकि इन दोनों की शादी बहुत ही मुश्किलों से हुई.


हेलेन की भी यह दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी 1957 में पीएन अरोड़ा से हुई थी, जो कुछ ही सालों में टूट गई. सलीम खान और हेलेन की शादी की वजह से घर वालों के बीच मनमुटाव था. सलमा खान और सलमान समेत तीनों भाई हेलेन के विरुद्ध थे. कोई भी हेलेन से बात भी नहीं करता था. लेकिन समय के साथ सब कुछ ठीक होता गया. आज सलीम खान के सभी बच्चे हेलेन को मां का दर्जा देते हैं और उनका बहुत सम्मान भी करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: