Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या बंद होने जा रहा है कलर्स टीवी का ये मशहूर सीरियल, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दिया संकेत

क्या बंद होने जा रहा है कलर्स टीवी का ये मशहूर सीरियल, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दिया संकेत

<-- ADVERTISEMENT -->




जब कोई टीवी सीरियल शुरू होता है तो सबको उससे बहुत उम्मीदें होती है. लेकिन हर सीरियल दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाता और ऐसे में सीरियल को बंद करना पड़ता है. कलर्स टीवी के एक सीरियल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो सकता है.

बहू बेगम

खबरों के मुताबिक, कलर्स टीवी का सीरियल बहू बेगम जल्द ही बंद हो सकता है. यह सीरियल कुछ ही दिनों पहले शुरू हुआ था. लेकिन अब यह खबरें सुनने को मिल रही है कि यह शो ऑफ एयर किया जा सकता है. दरअसल, इस शो के अभिनेता ने एक पोस्ट शेयर की. अभिनेता अर्जित तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की, जिसमें उनके शो की को एक्ट्रेस भी उनके साथ नजर आ रही हैं.

बहू बेगम

इस पोस्ट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस पोस्ट के साथ लोगों के दिल में यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या यह शो बंद होने वाला है, क्योंकि अर्जित ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- शोका भाग्य कुछ भी हो, पर मुझे खुशी है कि मैं इन दोनों से मिला.

बहू बेगम

अर्जित के इस कैप्शन के बाद यही कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही शो बंद होने वाला है. बता दें कि यह टीवी शो जुलाई में शुरू हुआ था, जिसमें अर्जित तनेजा, डायना खान और समीक्षा जायसवाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह सीरियल एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी है जो भोपाल में रहती है. इस शो में ट्रायंगल स्टोरी दिख रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: