Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, एक बार आप भी देख लीजिए

अनुष्का शर्मा की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, एक बार आप भी देख लीजिए

<-- ADVERTISEMENT -->




anushka sharma
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा बेहद ही हॉट नजर आ रही है. आपको बताना चाहेंगे कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
anushka sharma

अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ-साथ वो अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को काफी इंप्रेस करती हैं। खास बात यह है कि शादी के बाद भी अनुष्का शर्मा की खूबसूरती और पापुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने एक फैशन मैगजीन के लिए बेहद हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
anushka sharma

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में शामिल है. उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. खास बात यह है कि अनुष्का शर्मा अब अभिनेत्री के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन चुकी है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी पूरी दुनिया भर में लोगों द्वारा पसंद की जाती है.
anushka sharma

जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख पा रहे हैं अनुष्का ने अपनी हर तस्वीर से फैंस का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। इन हॉट ड्रेसेस के साथ उनका मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। कुछ तस्वीरों में विराट की पत्नी नैनों के तीर चलाती हुई नजर आ रही है।अनुष्का के फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
anushka sharma

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ भूटान में है. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. अनुष्का शर्मा इन दिनों फिलहाल अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने विवाहित जीवन पर ध्यान दे रही है यह वाकई काबिले तारीफ है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anushka Sharma

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: