फिल्मों का सबसे खतरनाक विलेन बना ये अभिनेता, देखकर कांप जाती थी लोगों की रूह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों का सबसे खतरनाक विलेन बना ये अभिनेता, देखकर कांप जाती थी लोगों की रूह

Ashutosh Rana Played Dangerous In Bollywood Films . फिल्मों का सबसे खतरनाक विलेन बना ये अभिनेता, देखकर कांप जाती थी लोगों की रूह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की हर फिल्म में आपको विलेन देखने को मिल जाएगा. लेकिन कुछ बॉलीवुड फिल्में ऐसी हैं, जिनमें विलेन के किरदार को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता आशुतोष राणा को तो आप सब जानते ही होंगे. आशुतोष राणा का 10 नवंबर को जन्मदिन होता है. आशुतोष राणा ने हमेशा लीक से हटकर अभिनय किया और फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई. आज भी लोग उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को याद करके डर जाते हैं.

बनना चाहते थे वकील 

Ashutosh Rana Played Dangerous In Bollywood Films

आशुतोष राणा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियलों से की थी. लेकिन आपको बता दें कि वह वकील बनना चाहते थे. हालांकि उनकी किस्मत में अभिनेता बनना लिखा था. आशुतोष राणा अपने गांव में होने वाली रामलीला में रावण का किरदार निभाते थे. उनकी दादा चाहते थे कि वह एक्टिंग क्षेत्र में जाए. उनके दादाजी ने ही उन्हें एक्टिंग क्षेत्र में जाने की सलाह दी.

ऐसे हुई थी शुरुआत 

Ashutosh Rana Played Dangerous In Bollywood Films

आशुतोष राणा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल स्वाभिमान से की थी. इसके बाद उन्होंने साजिश, कभी-कभी, वारिस जैसे सीरियलों में काम किया और खूब लोकप्रियता हासिल की.

ऐसे मिला फिल्मों का ऑफर 

Ashutosh Rana Played Dangerous In Bollywood Films

टीवी सीरियलों के बाद आशुतोष राणा को 1998 में फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला. उन्होंने फिल्म दुश्मन से अपनी पहचान बनाई. इस फिल्म में आशुतोष राणा ने एक साइको किलर की भूमिका निभाई थी. इस रोल से उन्हें इतनी लोकप्रियता मिली कि लोग उनको असल जिंदगी में भी विलेन समझने लगे. इस फिल्म के लिए आशुतोष राणा को बेस्ट विलेन का अवार्ड भी मिला था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: