Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाहुबली से की जा रही है तानाजी की तुलना तो अजय देवगन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बाहुबली से की जा रही है तानाजी की तुलना तो अजय देवगन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसकी तुलना प्रभास की फिल्म बाहुबली से की जा रही है. फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और उनका फिल्म देखने में उत्साह भी बढ़ गया है. अजय देवगन ने मंगलवार को अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कई खुलासे किए.


इस दौरान अजय देवगन से तानाजी और बाहुबली की तुलना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- हमारी फिल्म अलग है और इसकी कहानी भी अलग है. आजकल कई बेहतरीन फिल्में बन रही हैं और हम भी अपने काम को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं.


बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है. हालांकि इसको मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद आ रही है. लेकिन कुछ लोग फिल्म के बीएफएक्स और एक्शन सीक्वेंस को लेकर खुश नहीं है. बता दें कि फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर महान मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है.


इस फिल्म को अजय देवगन खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन की पत्नी काजोल भी उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. इसी दिन दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी रिलीज हो रही है तो ऐसे में दोनों फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: