Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस, एक फिल्म के लिए चार्ज करती है इतने करोड़ रुपए

ये है साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस, एक फिल्म के लिए चार्ज करती है इतने करोड़ रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->




nayantara images
नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत. लोकप्रिय और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। दिलचस्प बात ये है की नयनतारा का नाम साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर है। नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू में हुआ था। इनका असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। फिल्मों के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। जन्मदिन के मौके पर हम आपको नयनतारा की सपंत्ति के बारे में बताने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

साल 2003 में किया था डेब्यू

nayantara images
नयनतारा ने साल 2003 में आई मलयालम फिल्म 'मनासीनाकाड़े' से करियर शुरू किया था। नयनतारा फिल्मों में नहीं आना चाहती थी। हालांकि पढाई के दौरान ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। मॉडलिंग के दौरान ही 'मनासीनाकाड़े' के डायरेक्टर ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी। हालांकि पहले तो नयनतारा ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन काफी मनाने के बाद उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी थी।

एक फिल्म के लिए चार्ज करती है इतने करोड़

nayantara images
नयनतारा साउथ की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक है। नयनतारा एक फिल्म में काम करने के लिए बतौर फीस 5 करोड़ रुपए चार्ज करती है। नयनतारा को आखिरी बार 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में देखा गया था। इसके अलावा वे इस साल 'इमाइका नॉडिगल' और 'विश्वासम' जैसी फिल्मों में नजर आई थी। इन फिल्मों में नयनतारा की एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

विज्ञापन फिल्मों के जरिए तगड़ी कमाई करती है नयनतारा

nayantara images
नयनतारा फिल्मों के अलावा विज्ञापन फिल्मों के जरिए भी तगड़ी कमाई करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा ने 50 सेकंड के टीवी विज्ञापन की शूटिंग के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नयनतारा 68 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की मालकिन है।

कार कलेक्शन में शामिल है कई लग्जरी कारें

nayantara images
बता दे नयनतारा के पास कई लगजरों कारों का कलेक्शन है। नयनतारा हैदरबाद स्थित अपने बंगले में रहती है। जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा उन्होंने केरल के थिरुवला में भी एक आलिशान बंगला खरीदा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: