Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

4 साल बड़ी अभिनेत्री से आशुतोष राणा ने की थी शादी, बहुत ही दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

4 साल बड़ी अभिनेत्री से आशुतोष राणा ने की थी शादी, बहुत ही दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




आशुतोष राणा बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल स्वाभिमान से की थी. आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. आशुतोष राणा को उस समय रेणुका के काम के बारे में जानकारी थी. लेकिन रेणुका उनके बारे में कुछ नहीं जानती थी.


डायरेक्टर रवि राय ने एक दिवाली पार्टी आयोजित की जहां आशुतोष राणा नहीं पहुंच सके. उन्होंने अगले दिन वॉइस मेल के जरिए रेणुका को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी. इसी के बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. लगभग 3 महीने तक दोनों फोन पर एक-दूसरे से बातचीत करते रहे और फिर जाकर दोनों ने मुलाकात की.


रेणुका ने बताया कि थोड़ा अजीब लगा. लेकिन मैंने उन्हें फोन किया और हम दोनों ने लगभग 1 घंटे तक फोन पर बात की. उन्होंने बताया कि वह दिन बहुत अच्छे थे. हम दोनों अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से केवल फोन पर ही एक दूसरे से बातचीत कर पाते थे. हम दोनों की मुलाकात 31 दिसंबर 1998 को हुई थी. रेणुका पहले से ही शादीशुदा थी. लेकिन उनकी पहली शादी किसी वजह से टूट गई.


रेणुका आशुतोष के साथ अपने रिश्ते को लेकर संदेह में थी. लेकिन आशुतोष को कोई भी संदेह नहीं था. रेणुका की मां उनकी शादी को लेकर थोड़ा चिंतित थी, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उनकी दूसरी शादी में कोई परेशानी आए. आशुतोष एक छोटे से गांव से थे और उनके परिवार में 12 लोग थे. लगभग ढाई साल बाद दोनों ने शादी कर ली. रेणुका और आशुतोष के दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं. आशुतोष रेणुका से लगभग 4 साल छोटे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: