Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अयोध्या फैसले पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

अयोध्या फैसले पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->

शनिवार को अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया. 40 दिनों की सुनवाई के बाद पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने यह निर्णय किया. विवादित जमीन पर रामलला के हक में फैसला आया. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिमों को मस्जिद के लिए अलग जमीन देने के आदेश भी दिए हैं. अयोध्या फैसले पर सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान ने बयान दिया है.


सलीम खान ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा- अयोध्या में मुस्लिमों को दी जाने वाली 5 एकड़ जमीन पर स्कूल बनाया जाना चाहिए. उन्होंने मुस्लिम समुदाय से यह अपील की है कि मोहब्बत जाहिर करिए और माफ करिए. अब इस मुद्दे को फिर से मत कुरेदिए. अब आगे बढ़िए. सलीम खान ने मुस्लिमों को सलाह देते हुए कहा कि अब इस मामले पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. मुसलमानों को स्कूल और अस्पताल की जरूरत है.


अयोध्या में जो मस्जिद के बनाने के लिए 5 एकड़ जमीन मिलेगी, उस पर मस्जिद की जगह कॉलेज बनाना ज्यादा बेहतर होगा. नमाज तो आप ट्रेन, प्लेन कहीं भी पढ़ सकते हैं. लेकिन अगर 22 करोड़ मुस्लिमों को अच्छी शिक्षा मिलेगी तो देश की बहुत तरक्की होगी. सलीम खान ने प्रधानमंत्री मोदी की बात से सहमति जताते हुए कहा कि अयोध्या विवाद को खत्म कर हमें एक नई शुरुआत करनी चाहिए और हमें शांति की जरूरत है.


हमें अपने प्रमुख मुद्दों पर ध्यान देकर भविष्य के बारे में सोचने की जरूरत है. हमें इसी दिशा में कदम आगे बढ़ाने चाहिए. बता दें कि अयोध्या में राम विवादित जन्मभूमि को लेकर काफी समय से मुकदमा चल रहा था. कई बार इस वजह से विवाद भी हुआ. लेकिन अब मामला सुलझ गया है. 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: