Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आज भी लड़कियां प्रपोज़ करती हैं इन शादीशुदा सितारों को, एक का स्टारडम पूरी दुनिया में है

आज भी लड़कियां प्रपोज़ करती हैं इन शादीशुदा सितारों को, एक का स्टारडम पूरी दुनिया में है

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बताने जा रहन हैं कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो की शादीशुदा हैं पर फिर भी लड़कियों में इन सितारों का क्रेज़ है की ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है और बढ़ता ही जा रहा है। तो आइये जानते हैं इस सितारों के बारे में-

5- विराट कोहली

विराट कोहली
क्रिकेट की दुनिया का यह सितारा बहुत ही अधिक पॉपुलर है और लड़कियों में इसका क्रेज़ भी बहुत अधिक है। बहुत ही कम समय में सफलता की ऊंचाइयों को छू लेने वाले इस क्रिकेटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से विवाह किया है फिर भी लड़कियां इनके पीछे पागल हैं।

4- महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी
पूर्व क्रिकेट कप्तान रह चुकें इस क्रिकेटर को हर जगह सम्मान दिया जाता है और भारतीय क्रिकेट टीम में इनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। इन्होने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों में पहुंचा दिया है। इनकी यही छवि आज भी लोगों को इनका दीवानी बनाती है और आज भी लड़कियां इनके पीछे पागल है। यह साक्षी सिंह के साथ विवाहित हैं।

3- शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान
शाहरुख़ खान इस इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपने बचपन के प्यार से शादी करने का फैला ले चुकें थे और उसी के लिए इन्होने इतनी मेहनत की और आज बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं। उन्होंने गौरी खान के साथ विवाह किया है और आज 54 वर्ष के हो चुकें हैं पर फिर भी लड़कियां इनके लिए पागल हैं और इनसे विवाह करना चाहती हैं।

2- महेश बाबू

 महेश बाबू
साउथ इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम सितारों में गिने जाने वाले अभिनेता महेश बहुत पसंद किये जाते हैं और इनकी फिल्मे करोड़ों का कारोबार करतीं हैं। 44 वर्ष के हो चुकें इस अभिनेता को आज भी लड़कियां इवेंट और स्टूडियोज में प्रपोज़ करते रहतीं हैं। इन्होने नम्रता शिरोड़कर से 2005 में विवाह किया था।

1- अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन
यह साउथ के सबसे अच्छे और स्टाइलिश स्टार हैं जिनको फैन फॉलोइंग का ठिकाना नहीं है। 2011 में स्नेहा रेड्डी से विवाह करने वाले इस अभिनेता आज भी लड़कियों के ऑफर्स आते हैं और कई लड़कियां इनको प्रपोज़ भी कर चुकीं हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: