90 के दशक में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री आज कर रही है ऐसा काम, दुनिया भर में हो रहा है भारत का नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री आज कर रही है ऐसा काम, दुनिया भर में हो रहा है भारत का नाम

Meenakshi Seshadri Birthday Special . 90 के दशक में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री आज कर रही है ऐसा काम, दुनिया भर में हो रहा है भारत का नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां रही जिन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया. ऐसी ही एक अभिनेत्री रहीं मीनाक्षी शेषाद्री जिन्होंने 90 के दशक में खूब कामयाबी हासिल की. लेकिन ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक से फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

meenakshi seshadri birthday special

मीनाक्षी शेषाद्री 90 के दशक में लोगों के दिलों की धड़कन बन गई थी. हर कोई उनके साथ फिल्म करना चाहता था. मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म दामिनी में बहुत ही शानदार किरदार निभाया, जिससे उनकी किस्मत चमक गई. इसके अलावा उन्होंने घायल, घातक, हीरो जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया जो उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई.

meenakshi seshadri birthday special

मीनाक्षी शेषाद्री ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. मीनाक्षी शेषाद्री फिल्मों से दूर होने के बाद आजकल क्या कर रही है, यह शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे. मीनाक्षी शेषाद्री फिलहाल अमेरिका के टेक्सास में रह रही है, जहां वह एक डांस स्कूल चला रही है जिसका नाम चैरिश डांस स्कूल है. मीनाक्षी शेषाद्री खुद लोगों को डांस सिखाती है. उनका यह स्कूल 2008 में खुला था, जो देखते ही देखते बहुत मशहूर हो गया.

meenakshi seshadri birthday special

मीनाक्षी शेषाद्री खुद क्लासिकल डांस में ट्रेंड है. वह लोगों को भरतनाट्यम, कत्थक, कुचीपुड़ी जैसे डांस सिखाती हैं. मीनाक्षी शेषाद्री सोशल वर्क से भी जुड़ी हुई है. वह डांस की शौकीन हमेशा से ही रही है. फिल्मों में काम करने के दौरान भी उनका डांस के प्रति बहुत लगाव था. उन्होंने शादी के बाद अपने पति की मदद से डांस स्कूल खोला.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: