Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में हमेशा हैंडसम नजर आने वाले ये 5 बॉलीवुड सितारे असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे

Salman Khan To Aamir Khan These Bollywood Actor Are Crossed 50 Year Old But Still Looks Young. फिल्मों में हमेशा हैंडसम नजर आने वाले ये 5 बॉलीवुड सितारे असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे.

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan To Aamir Khan These Bollywood Actor Are Crossed 50 Year

सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों में बहुत ही ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं. उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लेकिन असल जिंदगी में यह सितारे बूढ़े हो चुके हैं और इनको देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे.

आमिर खान 

Salman Khan To Aamir Khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी ज्यादातर फिल्मों में हैंडसम और स्मार्ट दिखते हैं. लेकिन असल जिंदगी में आमिर खान बूढ़े हो गए हैं. वह 54 साल के हो चुके हैं.

अक्षय कुमार 

Salman Khan To Aamir Khan These Bollywood Actor Are Crossed 50 Year

अक्षय कुमार 52 साल के हो चुके हैं. लेकिन वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं. अक्षय कुमार फिल्मों में हमेशा जवान लड़के के किरदार में ही नजर आते हैं.

शाहरुख खान 

Salman Khan To Aamir Khan These Bollywood Actor Are Crossed 50 Year

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 54 साल के हो चुके हैं. लेकिन बड़े पर्दे पर वह एकदम जवान नजर आते हैं और बहुत हैंडसम-स्मार्ट लगते हैं.

सलमान खान 


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र 53 साल की हो चुकी है. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बहुत ज्यादा है. सलमान बड़े पर्दे पर 30-32 साल के हीरो की तरह लगते हैं.

अनिल कपूर 


अनिल कपूर 62 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी वह बहुत यंग दिखते हैं. अनिल कपूर बड़े पर्दे पर 35-40 के उम्र के अभिनेता की तरह लगते हैं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए अनिल कपूर बहुत मेहनत करते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: