मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल फिर लेकर आईं नया गाना, वीडियो जमकर हो रहा है वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल फिर लेकर आईं नया गाना, वीडियो जमकर हो रहा है वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




एक वीडियो वायरल होने की वजह से रानू मंडल की किस्मत रातों-रात चमक गई और आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है. रानू मंडल की आवाज के लाखों-करोड़ों फैन है. उनके प्रशंसक तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही उनके ट्रोलर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है.

रानू मंडल का एक और नया गाना सामने आया है. यह हिंदी नहीं बल्कि मलयालम गाना है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें रानू मंडल मलयालम भाषा का एक सुपरहिट गाना गाते हुए नजर आ रही है, जिसको सुनने के बाद उनके दक्षिण भारतीय प्रशंसक जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कॉमेडी स्टार नाम के रियलिटी शो का है, जहां रानू मंडल अपना टैलेंट दिखाने पहुं.ची लोग इस गाने को भी हिट बता रहे हैं. पिछले दिनों रानू मंडल एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसके बाद उनकी मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. हालांकि वो तस्वीरें झूठी थी जिस वजह से उनको ट्रोल कर दिया.


इससे पहले रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी एक महिला फैन से गुस्से में बातचीत करते हुए नजर आईं. इस वजह से भी रानू मंडल की काफी आलोचना हुई थी. बता दें कि एक रेलवे स्टेशन से लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाते हुए रानू मंडल का वीडियो वायरल हो गया था, जिसकी वजह से वह रातोंरात स्टार बन गई. इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने का मौका मिला.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ranu Mondal

Post A Comment:

0 comments: