Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिस अभिनेत्री से बोनी कपूर ने कभी बनवाई थी राखी, प्रेग्नेंट होते ही उससे कर ली थी शादी

जिस अभिनेत्री से बोनी कपूर ने कभी बनवाई थी राखी, प्रेग्नेंट होते ही उससे कर ली थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बोनी कपूर आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. बोनी कपूर संजय कपूर, अनिल कपूर के बड़े भाई हैं और मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति हैं. बोनी कपूर ने पहली फिल्म 1980 में बनाई थी, जिसका नाम था हम पांच. इसके बाद बोनी कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में आ चुकी है और फिलहाल वह कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.


बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी से हुई थी. उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी है. लेकिन मोना से तलाक लेकर बोनी कपूर ने दूसरी शादी कर ली. ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इसी वजह से दोनों ने जल्दबाजी में शादी की. बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पागल थे और उन्होंने ही श्रीदेवी को प्रपोज किया था. लेकिन श्रीदेवी ने उन्हें भाव नहीं दिया.


श्रीदेवी के करीब रहने के लिए बोनी कपूर ने हैरतअंगेज कदम उठाया. जब बोनी कपूर फिल्म मिस्टर इंडिया बना रहे थे तो उन्होंने श्रीदेवी को कास्ट करने का निर्णय किया. बोनी कपूर की मां ने फिल्म के लिए जितनी फीस मांगी, वह देने के लिए राजी हो गए. बोनी कपूर की उस समय शादी नहीं हुई थी. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बोनी कपूर को मोना से शादी करनी पड़ी और श्रीदेवी अपने काम में व्यस्त हो गई. लेकिन बोनी आज भी श्रीदेवी से ही प्यार करते थे और वह उनके पास आने के बहाने ढूंढते थे.


जब श्रीदेवी की मां बीमार हो गई और उनका इलाज चला तो बोनी ने श्रीदेवी का साथ दिया. बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मां का सारा कर्ज भी चुका दिया, जिससे श्रीदेवी उनके प्रति आकर्षित हो गई. बता दें कि श्रीदेवी और मिथुन के अफेयर की खबरें भी खूब आई थी. मिथुन को शक था कि श्रीदेवी उन्हें धोखा दे रही हैं. इस वजह से उन्हें बोनी कपूर को राखी बांधी दी थी. हालांकि श्रीदेवी और मिथुन का रिश्ता टूट गया. इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी का हाथ थाम लिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: