अमिताभ बच्चन की फिल्म पर लगा चोरी का आरोप, बिग बी समेत इन 3 लोगों को मिला नोटिस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन की फिल्म पर लगा चोरी का आरोप, बिग बी समेत इन 3 लोगों को मिला नोटिस

Amitabh Bachchan Film Jhund And Team Face Notice For Copyright Infringement. अमिताभ बच्चन की फिल्म पर लगा चोरी का आरोप, बिग बी समेत इन 3 लोगों को मिला नोटिस

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म झुंड कानूनी पचड़े में फंस गई है. फिल्म के ऊपर चोरी का आरोप लगा है. इसी वजह से फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नागराज मंजुले, टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और अमिताभ बच्चन को कॉपीराइट उल्लंघन के तहत फिल्ममेकर नंदी चिन्नी कुमार ने नोटिस भेज दिया है.

Amitabh Bachchan Film Jhund And Team Face Notice For Copyright Infringement

नंदी कुमार का आरोप है कि फिल्म निर्माताओं ने उनके साथ धोखाधड़ी की है और अब वह कोर्ट जाने की योजना में है. नंदी ने बताया कि साल 2017 में उन्होंने एक स्लम सॉकर खिलाड़ी अखिलेश पॉल के जीवन पर फिल्म बनाने का अधिकार खरीदा था.

Amitabh Bachchan Film Jhund And Team Face Notice For Copyright Infringement

नंदी चिन्नी कुमार ने अखिलेश के जीवन पर स्लम सॉकर नामक बाइलिंग्वल फिल्म लिखने और निर्देशित करने की योजना बनाई थी. अखिलेश एक ऐसा व्यक्ति है जो नागपुर की बस्ती में पैदा होता है और उसे नशे की लत लगी होती है. लेकिन उसकी फुटबॉल में बहुत रुचि होती है और वह अपनी मेहनत के दम पर होमलेस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का कप्तान बन जाता है.

Amitabh Bachchan Film Jhund And Team Face Notice For Copyright Infringement

नागराज मंजुले ने विजय बरसे के जीवन पर फिल्म बनाने का अधिकार खरीदा, जो अखिलेश के कोच है. नंदी के अनुसार नागराज मंजुले ने अखिलेश पॉल से 4 लाख रपए में अधिकार खरीदने का दावा किया था. लेकिन उनके पास डॉक्यूमेंट नहीं है. नंदी ने बताया कि अखिलेश ने उन्हें राइट्स बेचने की बात से इंकार कर दिया है. नागराज मंजुले ने मुझे अपमानित किया और बिना कागजात दिखाए सेटलमेंट करने के लिए मजबूर किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: