कभी डकैत, कभी घातक तो कभी दामिनी जैसी फिल्मों में नजर आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मों से दूर कर रही है ये काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी डकैत, कभी घातक तो कभी दामिनी जैसी फिल्मों में नजर आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मों से दूर कर रही है ये काम

कभी डकैत, कभी घातक तो कभी दामिनी जैसी फिल्मों में नजर आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मों से दूर कर रही है ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->



मीनाक्षी शेषाद्री बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री रहीं. उन्होंने 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों का दिल जीता. लेकिन ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. मीनाक्षी शेषाद्री का जन्म झारखंड के सिंदरी में हुआ था. उन्होंने 20 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.


मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड में फिल्म पेंटर बाबू से डेब्यू किया था, जो लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री को फिल्म हीरो में काम करने का मौका मिला, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म में मीनाक्षी के साथ जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे.


मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म दामिनी से लोगों का खूब दिल जीता. इसके अलावा उन्होंने घायल, घातक, मेरी जंग, शहंशाह, प्यार का कर्ज़ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और खूब लोकप्रियता बटोरी. लेकिन 1995 में अचानक से उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्री अपने पति हरीश के साथ अमेरिका के टेक्सास में जाकर बस गई.


मीनाक्षी के दो बच्चे हैं. मीनाक्षी को एक्टिंग के अलावा डांस का भी बहुत शौक है. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर होने के बाद भी डांस से जुड़ी हुई है. टैक्सॉस में रहकर मीनाक्षी शेषाद्री एक डांस स्कूल चलाती है, जिसका नाम चैरिश डांस स्कूल है जिसमें बच्चों से लेकर बड़े तक सभी लोग डांस सीखने आते हैं. मीनाक्षी खुद भी लोगों को डांस सिखाती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Meenakshi Seshadri

Post A Comment:

0 comments: